फिर राफेल को लेकर बरसे राहुल, कहा-सोते समय PM को दिखती है अनिल अम्बानी की फोटो
फिर राफेल को लेकर बरसे राहुल, कहा-सोते समय PM को दिखती है अनिल अम्बानी की फोटो
Share:

नई दिल्ली : राजधानी के तालकटोरा स्टेडियम में यूथ कांग्रेस कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने जमकर मोदी सरकार पर एकाएक प्रहार किए. साथ ही राहुल ने गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर को भी आड़े हाथों लिया. कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि एक तरफ पर्रिकर कहते हैं मेरे पास राफेल हवाई जहाज की फाइल पड़ी हुई है, जिससे कि वे नरेंद्र मोदी को खुश करने की कोशिश करते हैं और इस दौरान सीबीआई डायरेक्टर को साइड कर देते हैं. लेकिन कोई भी इस आवाज को शांत नहीं कर सकता.

राहुल गांधी ने आगे कहा कि राफेल को लेकर पीएम मोदी को नंद नहीं आती है. मैं मैं जानता हूं आपको सोते हुए अनिल अंबानी की फोटो नजर आती है. राफेल की फोटो दिखाई देती है और इस दौरान उन्हें हिंदुस्तान के शहीदों की फोटो भी नजर आती है.

राहुल ने पीएम पर हिंदुस्तान की वायु सेना को बेचने का आरोप भी लगाया. जबकि इस दौरान उन्होंने यह भी कहा कि आपने 30 हजार करोड़ मेहुल चोकसी को दिए. नीरव मोदी को आप नीरव भाई कहते हो. अनिल अंबानी को आप अनिल भाई कहते हो. जबकि किसानों के स्थिति पर कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि किसान का कर्जा माफ किया जाएं. युवाओं को रोजगार दिया जाएं. 

इस कारण गोवा के बीजेपी विधायक ने की कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की तारीफ

राहुल-प्रियंका पर BJP नेता का विवादित बयान, रावण-सूर्पनखा से की तुलना

एक बार फिर 'आप' पंजाब प्रमुख की कमान भगवंत के हाथों में, आज संभालेंगे पदभार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -