'तेजस्वी तो पूरी रात मेरे ऊपर...', करण कुंद्रा ने सबके सामने खोला बेडरूम सीक्रेट
'तेजस्वी तो पूरी रात मेरे ऊपर...', करण कुंद्रा ने सबके सामने खोला बेडरूम सीक्रेट
Share:

टेलीविज़न के मशहूर कपल करण कुंद्रा (Karan Kundra) और तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) अक्सर ख़बरों में रहते हैं। बिग बॉस में उनकी लव स्टोरी शुरू हुई थी। उसके बाद अधिकतर लोगों ने कहा कि ये कपल बस पब्लिसिटी के लिए कपल बने। लेकिन शो समाप्त होने के बाद भी दोनों के बीच प्यार बना रहा तथा खबरें थीं कि जल्द ही दोनों शादी करने वाले हैं।

वही यह खबर मीडिया में खूब सुर्खियां बटोर रही है, क्योंकि सेलिब्रिटी और आम लोग दोनों शादी से पहले साथ रहने लगे हैं। ऐसे में उन्होंने अब अपनी पहली रात के बारे में बताकर सभी को चौंका दिया हैं। तेजस्वी ने खुलासा किया कि करण कुंद्रा मेरे अतिरिक्त किसी और को पसंद करते हैं तथा वह कोई और नहीं बल्कि उनका मोबाइल फोन है। मुझे यह पसंद नहीं है कि वह हमेशा अपने मोबाइल पर कैसे रहता है, इससे वह बुरा लगता है। करण ने तेजस्वी के इस इल्जाम का जवाब देते हुए कहा कि मैं उन्हें सिर्फ अपने मोबाइल फोन में देखता हूं।

तेजस्वी और करण के बीच चर्चा के चलते आगे पूछा जाता है कि दोनों में टॉप पर रहना किसको पसंद है और ये गेम की बात हो रही है तो करण कुंद्रा बोलते है हमेशा तेजस्वी ही ऊपर होती हैं और मैं गेम की बात नहीं कर रहा हूं। करण की ये डबल मीनिंग बात सुनकर तेजस्वी शर्म से लाल हो जाती हैं. इसके बाद करण आगे बोलते हैं कि हम रातभर गेम खेलते हैं. जो आप समझ रही हैं वही गेम खेलते हैं तथा तेजस्वी मुझे हमेशा परेशान करती हैं

'मेरे अंडरपैंट में हाथ डाला था और स्तनों पर थप्पड़ मारता था', इस मशहूर एक्ट्रेस का झलका दर्द

अपनी कातिलाना अदाओं से निया शर्मा ने किया फैंस को घायल, दिल थामकर देंखे तस्वीरें

'इंडियन आइडल 13' के इस कंटेस्टेंट के फैन हुए विराट कोहली, किया खास मैसेज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -