अपनी कातिलाना अदाओं से निया शर्मा ने किया फैंस को घायल, दिल थामकर देंखे तस्वीरें
अपनी कातिलाना अदाओं से निया शर्मा ने किया फैंस को घायल, दिल थामकर देंखे तस्वीरें
Share:

टीवी की मशहूर अभिनेत्री निया शर्मा (Nia Sharma) अपने किसी प्रोजेक्ट्स की वजह से किसी ख़बरों में रहें या न रहें, मगर अपने लुक्स के कारण वह हर दिन सभी का ध्यान अपनी तरफ खींच ही लेती हैं। निया शर्मा के सिजलिंग लुक के चर्चे अक्सर सुनने को मिल जाते हैं। दुनियाभर के लोग निया के अंदाज को कॉपी करते हैं। ऐसे में निया शर्मा का हर अवतार प्रशंसकों के बीच तेजी से वायरल हो जाता है।

वही निया अपने दुनियाभर के प्रशंसकों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर भी बहुत एक्टिव रहती हैं। ऐसे में उनकी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की झलक भी प्रशंसकों को अक्सर देखने के लिए मिलती रहती है। अब फिर से निया ने अपनी अदाओं का जादू चलाते हुए प्रशंसकों के साथ अपनी कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर साझा की हैं। नई तस्वीरों में उनका नया अवतार नजर आ रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

दरअसल, इन तस्वीरों में निया व्हाइट कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं, जो बहुत चमक रहा है। बता दें कि यह ड्रेस निया का नया कॉस्ट्यूम है। उन्होंने यह तस्वीरें डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा 10' के सेट पर से साझा की हैं। निया ने अपने इस लुक को कंप्लीट करने के लिए आई मेकअप पर बहुत ध्यान दिया है, जो लोगों का ध्यान भी आकर्षित कर रहा है। अब निया का ये लुक भी प्रशंसकों के बीच बहुत पसंद किया जा रहा है। गौरतलब है कि 'झलक दिखला जा 10' में निया ने अपने डांसिंग स्टाइल का जादू भी जजेज से लेकर दर्शकों तक खूब चलाया है। इस के चलते भी निया का बहुत सिजलिंग लुक देखने को मिलता रहता है।

स्कूल यूनिफॉर्म पहन रियलिटी शो में पहुंची ऑटो ड्राइवर की बेटी, फिर किया कुछ ऐसा देखकर रह गया हर कोई दंग

फिर अपने नए लुक से उर्फी जावेद ने किया लोगों को हैरान, देंखे इस बार क्या किया खास?

साजिद खान के बिग बॉस में आने पर अब इस हसीना ने उठाए सवाल, बोले- 'इन पुरुषों को...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -