बिहार चुनाव: अब चिराग को रिझाने में जुटे तेजस्वी, समर्थन में कह डाली ये बात
बिहार चुनाव: अब चिराग को रिझाने में जुटे तेजस्वी, समर्थन में कह डाली ये बात
Share:

पटना: बिहार की मुख्य विपक्षी पार्टी राष्ट्रीय जनता दल (RJD) और विपक्ष के नेता तेजस्वी प्रसाद यादव ने सोमवार को एक बार फिर जनता दल यूनाइटेड (JDU) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और सीएम नीतीश कुमार पर निशाना साधा। उन्होंने लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान का समर्थन करते हुए कहा कि नीतीश कुमार ने लोजपा प्रमुख के साथ अन्याय किया।

तेजस्वी यादव ने आगे कहा कि "नीतीश कुमार ने चिराग पासवान के साथ जो किया वह गलत है। चिराग को अपने पिता की पहले से कहीं अधिक आवश्यकता है, किन्तु रामविलास पासवान जी हमारे साथ नहीं हैं और हम इस बात का दुख हैं। नीतीश कुमार चिराग ने पासवान के साथ अन्याय किया है।" उल्लेखनीय है कि तेजस्वी ने रविवार को कहा कि सीएम नीतीश कहते हैं कि 'लालटेन' का वक़्त चला गया है, तो शायद उन्हें इस बात की जानकारी नहीं है कि अब तीर का भी समय नहीं रह गया है, ये मिसाइल का युग है।

वहीं, चिराग पासवान ने रविवार को कहा कि पीएम मोदी को अपने गठबंधन धर्म का पालन करना चाहिए और उनके कारण किसी धार्मिक मुसीबत में नहीं पड़ना चाहिए। चिराग ने रविवार को ट्वीट करते हुए लिखा कि, "आदरणीय नीतीश कुमार जी ने मेरे और प्रधानमंत्री के बीच दूरी दिखाने में सारा जोर लगा दिया है। सीएम, जो फूट डालो और राज करो की नीति में माहिर हैं, मेरे बीच दूरी बनाने का प्रयास कर रहे हैं।

क्रिकेट एसोसिएशन स्कैम: फ़ारूक़ अब्दुल्ला के खिलाफ ED ने दर्ज किया केस, करोड़ों की हेरफेरी का आरोप

मैसूर यूनिवर्सिटी के दीक्षांत समारोह में बोले पीएम- '2014 से पहले देश में थे सिर्फ 7 AIIMS, अब हो गए 15'

संयुक्त अरब अमीरात के मंत्री पर लगा दुष्कर्म का आरोप

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -