क्रिकेट एसोसिएशन स्कैम: फ़ारूक़ अब्दुल्ला के खिलाफ ED ने दर्ज किया केस, करोड़ों की हेरफेरी का आरोप
क्रिकेट एसोसिएशन स्कैम: फ़ारूक़ अब्दुल्ला के खिलाफ ED ने दर्ज किया केस, करोड़ों की हेरफेरी का आरोप
Share:

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर के पूर्व सीएम और नेशनल कांफ्रेंस (NC) के पूर्व अध्यक्ष फारूक अब्दुल्ला पर एक बार फिर शिकंजा कसता नज़र आ रहा है. क्रिकेट एसोसिएशन से संबंधित घोटाले के मामले में पूर्व सीएम फारूक अब्दुल्ला से केंद्रीय जांच एजेंसी प्रवर्तन निदेशालय (ED) के श्रीनगर कार्यालय में पूछताछ चल रही है. बताया जा रहा है कि J&K क्रिकेट एसोसिएशन घोटाले में कथित रूप से 43 करोड़ रुपये की हेराफेरी की गई है.

बता दें कि क्रिकेट एसोसिएशन से संबंधित घोटाला मामले में पहले भी सीएम फारूक अब्दुल्ला से पूछताछ की जा चुकी है. पिछली बार जब चंडीगढ़ कार्यालय में फारूक अब्दुल्ला से पूछताछ की गई थी तब जांच एजेंसी ने उनसे कई आवश्यक दस्तावेज देने के लिए कहा था. तब फारूक अब्दुल्ला की तरफ से कागज़ात प्रस्तुत करने के लिए 15 दिनों की मोहलत मांगी गई थी. इस मामले में एक साल से भी अधिक समय बीत जाने के बाद भी फारूक अब्दुल्ला ने जांच एजेंसी को कोई भी कागज़ात नहीं सौंपे हैं.

आपको बता दें कि क्रिकेट एसोसिएशन से संबंधित मामले में कई सालों पहले केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) ने केस दर्ज किया था. CBI द्वारा दर्ज मामले को आधार बनाते हुए ही ईडी ने ये केस दर्ज किया है. जिसमें अब्दुल्ला द्वारा किया जा रहा असहयोग उनके गले की हड्डी बनता जा रहा है.

एयरपोर्ट अधिकारियों ने बंगलौर हवाई अड्डे पर जब्त किया करोड़ों का ड्रग्स

भारत-बांग्लादेश के बीच 8 माह बाद फिर शुरू होगी विमान सेवा, कोरोना के चलते हुई थी बंद

आज भी नहीं बदले पेट्रोल-डीजल के भाव, जानिए क्या हैं एक लीटर के दाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -