संयुक्त अरब अमीरात के मंत्री पर लगा दुष्कर्म का आरोप
संयुक्त अरब अमीरात के मंत्री पर लगा दुष्कर्म का आरोप
Share:

 हाल ही में संयुक्त अरब अमीरात में एक मंत्री पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया गया है। संयुक्त अरब अमीरात में एक साहित्यिक उत्सव में अभिनय करने वाली एक ब्रिटिश महिला ने दावा किया है कि उसके साथ यौन उत्पीड़न किया गया था। उन्होंने कहा कि यह संडे टाइम्स अखबार के अनुसार, यूएई के मंत्री द्वारा सहिष्णुता के लिए किया गया था। समाचार पत्र स्कॉटलैंड यार्ड ने रविवार को एक लेख में कहा कि 69 वर्षीय शेख नाहयान बिन मुबारक अल नाहयान ने किसी भी गलत काम से इनकार कर दिया है। रिपोर्ट में कहा गया है कि 32 वर्षीय हे साहित्यिक उत्सव के कार्यकर्ता केटलीन मैकनामारा ने वेलेंटाइन के दिन एक निजी द्वीप विला में मंत्री से मुलाकात की।

दावा की गई पीड़िता ने कहा कि यह हमला तब हुआ जब उसने उद्घाटन हे फेस्टिवल अबू धाबी के उद्घाटन से कुछ समय पहले शेख से मिलने का निमंत्रण स्वीकार किया। रिपोर्ट में कहा गया है कि ब्रिटेन में बाद में उसने मेट्रोपॉलिटन पुलिस को एक औपचारिक शिकायत की, जो इसे बलात्कार के आरोप के रूप में मान रहे हैं। हे फेस्टिवल बोर्ड के अध्यक्ष कैरोलिन मिशेल ने कहा- "पिछले फरवरी में अबू धाबी में हमारे मित्र और सहयोगी केटलीन मैकनामारा के साथ जो हुआ वह भयावह उल्लंघन और विश्वास और स्थिति का एक अपमानजनक दुरुपयोग था।

मीडिया रिपोर्ट में एक बयान में कहा गया है कि शेख नाहयान बिन मुबारक अल नाहयान ने अपनी मंत्रिस्तरीय जिम्मेदारियों का मजाक उड़ाया और दुखद है कि वह फ्री स्पीच और महिला सशक्तीकरण को बढ़ावा देने के लिए हेय फेस्टिवल के साथ काम करने की अपनी सरकार के प्रयास को कम कर रहे हैं। लंदन के परिवाद वकील शिलिंग्स ने एक प्रमुख दैनिक को बताया “हमारे ग्राहक इस आरोप से हैरान और दुखी हैं, जो कथित घटना के आठ महीने बाद और एक राष्ट्रीय समाचार पत्र के माध्यम से आता है। खाता अस्वीकृत है।” मेट्रोपॉलिटन पुलिस ने पुष्टि की कि एक महिला ने बलात्कार के आरोप की रिपोर्ट करने के लिए जुलाई में अधिकारियों से संपर्क किया।

ट्रम्प और बिडेन के बीच अब भी जारी है चुनाव रैली की प्रतियोगिता

विश्व में 4 करोड़ के करीब पहुंचे कोरोना केस, अब तक 11 लाख मरीजों की मौत

इटली में लगातार बढ़ता जा रहा है कोरोना वायरस से मौत का आंकड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -