जिम पहुंचीं तेजस्वी प्रकाश के पर्स ने खींचा लोगों का ध्यान, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश
जिम पहुंचीं तेजस्वी प्रकाश के पर्स ने खींचा लोगों का ध्यान, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश
Share:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) हाल ही में जिम के बाहर स्पॉट हुईं। इस के चलते तेजस्वी की कार से बाहर निकलते हुए और जिम के अंदर जाते हुए की फोटोज सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। मगर इस फोटो में तेजस्वी के लुक से ज्यादा उनके एक बैग ने लोगों का ध्यान खींचा है जिसकी कीमत हजारों में नहीं बल्कि लाखों में है। तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) जिम के बाहर नियॉन कलर के टाइट्स के साथ व्हाइट कलर के क्रॉप टॉप में स्पॉट हुईं। 

तेजस्वी प्रकाश ने बालों को बांधकर पोनी की हुई है तथा न्यूड मेकअप किया है। जैसे ही तेजस्वी प्रकाश कार से बाहर निकलीं तो लोगों की नजर उनके ब्लैक कलर के बैग पर पड़ी जिसने सुर्खियां बटोर ली। तेजस्वी प्रकाश कार से ब्लैक कलर का बैग निकालते हुए दिखीं। ये बैग देखने में तो बहुत सिंपल है लेकिन जिस ब्रांड का है वो काफी अधिक महंगा है। प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, तेजस्वी प्रकाश ने जो बैग पकड़ा हुआ है वो आर्म कैंडी का है जिसकी कीमत लगभग 3 लाख 47 हजार रुपये है। तेजस्वी प्रकाश का ये सिंपल से बैग की कीमत के कारण देखते ही देखते लोगों की नजरों में आ गया।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, तेजस्वी प्रकाश एक एपिसोड के लगभग 2 लाख रुपये चार्ज करती हैं। वही बात यदि तेजस्वी प्रकाश की पर्सनल लाइफ की करें तो तेजस्वी करण कुंद्रा को डेट कर रही हैं। आए दिन ये दोनों सितारे एक साथ कैमरे में कैद हो जाते हैं। इन दोनों की प्रेम कहानी की शुरुआत 'बिग बॉस सीजन 15' से हुई थी। इस शो के चलते देखते ही देखते दोनों की नजदीकियां बढ़ी तथा दोनों बहुत क्लोज आ गए और डेट करना शुरू कर दिया।

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में दिखाई देंगे तेजस्वी प्रकाश और फहमान खान! खुद एक्टर ने किया खुलासा

सुपरस्टार बनते ही इस एक्टर ने खोया आपा, शराब पीकर सेट पर पहुंचा और फिर...

इंटरनेट पर लीक हुआ बिग बॉस के घर का वीडियो, देखकर बढ़ा फैंस का उत्साह 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -