सुपरस्टार बनते ही इस एक्टर ने खोया आपा, शराब पीकर सेट पर पहुंचा और फिर...
सुपरस्टार बनते ही इस एक्टर ने खोया आपा, शराब पीकर सेट पर पहुंचा और फिर...
Share:

टेलीविज़न के मशहूर अभिनेता करण पटेल एक समय पर टीवी की दुनिया में राज करते थे। प्रशंसक उनके लिए दीवाने थे। जिस शो में वो काम करते, धमाल मचा देता था। वही करियर के पीक पर करण ने बहुत गलतियां कीं। जिसके नुकसान उन्हें झेलने पड़े। अपने स्टारडम को वो संभाल नहीं सके, सेट पर शराब पीकर आने लगे। अपने एक इंटरव्यू में करण ने अपनी जिंदगी के सबसे खराब दिनों को याद किया। उन्होंने खुलासा किया कि उनके खराब बर्ताव एवं लापरवाही के कारण हिट शो कस्तूरी ऑफएयर हुआ था।

करण पटेल ने कहा- कस्तूरी सीरियल बंद होने का एकमात्र कारण मैं था। कम लोगों को ये बात मालूम है। मगर तब मेरा बिहेवियर अनियमित था। मैं सुपरस्टार था। सोचता था मेरे बिना शो नहीं चलेगा, इसे बंद करने की नौबत आएगी। फिर मुझे एहसास हुआ कि किसी को भी छोड़ा नहीं जा सकता। मीडियम से बड़ा कोई नहीं है। आपका दिखना जरूरी है, यदि आप उस मीडियम की इज्जत नहीं करोगे तो जिंदगी में कुछ भी अचीव नहीं कर पाओगे। शो बंद होने के कारण मैं ढाई या 3 वर्ष तक बेरोजगार रहा। लोगों को लगता था मैं ब्रेक पर हूं मगर मैं नहीं था। मैंने जो भी गलती की थी, उसके कारण कोई मुझे अपने शो में लेना नहीं चाहता था।

करण पटेल ने कुबूला कि उनके सेट पर शराब पीने की बातें सहीं हैं। वो बोलते हैं- ये बातें सच हैं। यदि आपने बेवकूफी की है तो उसे मानने की हिम्मत होनी चाहिए। मैंने अपनी गलतियों से सबक सीखा। हर किसी की जिंदगी में उतार-चढ़ाव आते हैं। ये आम बात है। करण ने बताया कि वो अपनी पुरानी गलतियों को फिर से नहीं दोहराते। बता दे कि करण ने कसौटी जिंदगी की, गुमराह, कहानी घर घर की, कस्तूरी, ये है मोहब्बतें जैसे शोज में काम किया। उनकी फिल्म Darran Chhoo रिलीज होने वाली है। 

इंटरनेट पर लीक हुआ बिग बॉस के घर का वीडियो, देखकर बढ़ा फैंस का उत्साह

बॉलीवुड से लेकर बिग बॉस तक जुबैर खान का सफर

टीवी सीरियल से लेकर बॉलीवुड ब्लॉकबस्टर तक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -