Share:
'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में दिखाई देंगे तेजस्वी प्रकाश और फहमान खान! खुद एक्टर ने किया खुलासा
'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में दिखाई देंगे तेजस्वी प्रकाश और फहमान खान! खुद एक्टर ने किया खुलासा

टीवी चैनल स्टार प्लस का शो ये रिश्ता क्या कहलाता है टीआरपी लिस्ट में हमेशा टॉप पर रहता है। शो 2009 से प्रशसंको के दिलों पर राज कर रहा है। शो में तीन जेनरेशन की कहानी दिखाई जा चुकी है। इन दिनों हर्षद चोपड़ा एवं प्रणाली राठौड़ लीड रोल में दिखाई दे रहे हैं। वो अभिमन्यू और अक्षरा के किरदार में हैं। अब खबरें हैं कि शो में एक बार फिर से लीप लाने की तैयारी चल रही है। 

प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, नवंबर में शो में लीप आ सकता है। साथ ही ये भी खबरें हैं कि लीप के पश्चात् फहमान खान और तेजस्वी प्रकाश शो में लीड रोल में दिखाई दे सकते हैं। वो हर्षद चोपड़ा और प्रणाली राठौड़ को रिप्लेस करेंगे। वही अब फहमान खान ने इन खबरों पर प्रतिक्रिया दी है। हालांकि, फहमान खान ने साफ तौर न इंकार किया है और न ही स्वीकार किया है। अपने इंटरव्यू में उन्होंने कहा, 'मुझे इसके बारे में कुछ पता ही नहीं है। ईमानदारी से बता रहा हूं आपको। मैंने क्या किया है, जैसे ही मैंने धर्मपत्नी खत्म किया मैंने म्यूजिक वीडियो पर काम करना शुरू कर दिया। तो पूरा मेरा फोकस इसी पर है तथा मेरे मैंनेजर को भी ये पता है कि इसका पूरा ध्यान वहां पर है। इसको डिस्टर्ब नहीं करता हूं, इसकी रिलीज तक...

आगे उन्होंने कहा- प्वॉइंट ये है किसी चीज को जोड़ना, एडिट करना करना, जो भी है, जितना भी काम होता है ना पोस्ट प्रोडेक्शन, ये सब बहुत ज्यादा काम होता है। हमें पूरी तरह वहां होना होता है। मैं वहां पूरी तरह था। मैं फिलहाल किसी और चीज पर ध्यान नहीं दे रहा हूं। ये ही मेरा फोकस है। ये जब रिलीज होगा तो शायद इसके बाद देखते हैं क्या है।' आपको बता दें कि फहमान से पहले अभिनेता शहीर शेख के भी अप्रोच किए जाने की खबरें थीं। हालांकि, उन्होंने इन खबरों को नकार दिया था। 

सुपरस्टार बनते ही इस एक्टर ने खोया आपा, शराब पीकर सेट पर पहुंचा और फिर...

इंटरनेट पर लीक हुआ बिग बॉस के घर का वीडियो, देखकर बढ़ा फैंस का उत्साह

बॉलीवुड से लेकर बिग बॉस तक जुबैर खान का सफर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -