इंटरनेट पर लीक हुआ बिग बॉस के घर का वीडियो, देखकर बढ़ा फैंस का उत्साह
इंटरनेट पर लीक हुआ बिग बॉस के घर का वीडियो, देखकर बढ़ा फैंस का उत्साह
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता सलमान खान का चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस का 17वां सीजन शुरू होने वाला है। प्रशंसक इसे देखने के लिए बहुत उत्साहित हैं तथा साथ ही जानना चाहते हैं कि इस बार शो की थीम क्या होगी। अब जो बिग बॉस शो के प्रशंसक हैं वो जानते हैं कि हर बार इस शो की अलग थीम होती है तो अब सबको इस सीजन के थीम को जानने का उत्साह है। दरअसल, शो से जुड़ा एक वीडियो सामने आया है तथा उससे इस सीजन के थीम की हिंट मिली है। इसके साथ ही कुछ फोटोज सामने आई हैं जहां सेट पर काम होता नजर आ रहा है।

वही वीडियो देखकर पता चल रहा है कि इस बार शो की कलरफुल थीम है। जो वीडियो सामने आया है वो वॉशरूम साइड का एरिया है। इसके अतिरिक्त बेडरूम एरिया का भी वीडियो सामने आया है जिसमें बेड रखे हुए दिखाई दे रहे हैं। हालांकि अभी कंस्ट्रक्शन का काम चल रहा है। आपको बता दें कि शो 15 अक्टूबर से प्रसारित होगा तथा काफी तेजी से सेट पर काम जारी है। वैसे अब तक शो के कुछ प्रोमोज आ चुके हैं तथा उनमे बताया जा रहा है कि इस बार शो में दिल, दिमाग और दम का खेल होगा। इस बार शो में कपल और सिंगल्स बतौर प्रतियोगी आएंगे। 

वही अब तक जिन प्रतियोगियों के नाम शो के लिए आ रहे हैं वो हैं अंकिता लोखंडे-विकी जैन, सुरभि ज्योति, ऐश्वर्या शर्मा, यूट्यूबर अरमान मलिक तथा पत्नी पायल, ईशा मालवीय। वैसे बिग बॉस OTT 2 के प्रतियोगी रहे मनीषा रानी और अभिषेक मल्हान का भी नाम सामने आ रहा है। वहीं ये रिश्ता क्या कहलाता है में अभिनव की भूमिका से सबका दिल जीतने वाले जय सोनी को लेकर भी कहा जा रहा है कि निर्माताओं की उनसे बातचीत चल रही है तो देखते हैं फाइनल कंटेस्टेंट कौन होंगे।

बॉलीवुड से लेकर बिग बॉस तक जुबैर खान का सफर

टीवी सीरियल से लेकर बॉलीवुड ब्लॉकबस्टर तक

लीक हुआ खतरों के खिलाड़ी 13 के विनर का नाम! जानकर झूम उठेंगे फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -