लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने इस अदाकारा को दी जान से मारने की धमकी, बताया सलमान खान को कहां मारेंगे
लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने इस अदाकारा को दी जान से मारने की धमकी, बताया सलमान खान को कहां मारेंगे
Share:

मनोरंज जगत की मशहूर एक्ट्रेस अभिनेत्री राखी सावंत (Rakhi Sawant) अक्सर किसी न किसी कारण के चलते ख़बरों में बनी रहती हैं तथा इस बीच राखी को जान से मारने की धमकी मिली है। राखी सावंत का कहना है कि उन्हें लॉरेंस बिश्नोई गैंग (Lawrence Bishnoi Gang) से जान से मारने की धमकी मिली है। इसके साथ ही राखी का कहना है कि धमकी में उन्हें सलमान खान (Salman Khan) से दूर रहने की बात कही गई है तथा साथ ही कहा है कि सलमान को बंबई में ही सिक्योरिटी के साथ मारेंगे।

लॉरेंस बिश्नोई की तरफ से राखी सावंत को जो मेल आया है, उस में लिखा है, ' राखी हमारी तेरे साथ कोई लड़ाई नहीं है, तू सलमान खान के मैटर में इनवॉल्व मत हो। वरना तूझे बहुत दिक्कत हो जाएगी और तेरे भाई सलमान को हम बॉम्बे में ही मारेंगे। वो कितनी भी सुरक्षा बढ़ा ले, अबकी आबर उसे सिक्योरिटी के साथ मारेंगे। ये लास्ट वॉर्निंग है राखी वरना तू भी तैयार रहना। सेंट बाय गुज्जर प्रिंस।' प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, राखी ने लॉरेंस बिश्नोई को जवाब में सलमान खान को छोड़ने के लिए कहा तथा उन्हें भी इन धमकियों से दूर रखने के लिए कहा है।

राखी ने कहा, 'ये एक गंभीर मामला है, मैं ये देखकर हैरान हूं। मैं हमेशा सलमान भाई के बारे में बात करती हूं तथा दुआ करती हूं कि उन्हें कुछ न हो। जो दिग्गज सिद्धू मूसेवाला के साथ हुआ, वो हमारे सलमान भाई के साथ नहीं होना चाहिए। तो मैं बिश्नोई ग्रुप से विनती करती हूं कि मैं आपकी बहन की भांति हूं, तो प्लीज मुझ से नाराज मत होइए और हमें अपने गुस्से और इन हत्या से छोड़ दो।' वहीं जब राखी सावंत से पूछा गया कि क्या वो इस मामले में पुलिस के पास जाएंगी तथा शिकायत करेंगी? तो राखी ने कहा, 'मुझे पुलिस के पास जाकर क्या मिलेगा? मुझे एक शिकायत दर्ज करवाने के लिए पूरे दिन इंतजार करना होगा तथा पता नहीं कि मुझे सुरक्षा मिलेगी भी या नहीं।' गौरतलब है कि राखी सावंत अक्सर किसी न किसी कारण के चलते खबरों में रहती हैं। राखी सावंत की निजी जिंदगी अक्सर ख़बरों में रहती हैं और उन्हें जमकर ट्रोल भी किया जाता है।

अस्पताल में बेटे गोला को देख खूब रोईं भारती सिंह, बोलीं- 'माफ नहीं करूंगी...'

कंगना के शो में होगी इस धाकड़ स्टार की एंट्री! मचेगा धमाल

क्या आप जानते हैं तेजस्वी प्रकाश का पूरा नाम? सुनकर रोहित शेट्टी रह गए दंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -