तेजस्वी प्रकाश ने लिया ब्रेकअप का फैसला, वीडियो शेयर कर खुद कही ये बड़ी बात
तेजस्वी प्रकाश ने लिया ब्रेकअप का फैसला, वीडियो शेयर कर खुद कही ये बड़ी बात
Share:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश अक्सर अपने रिलेशनशिप को लेकर ख़बरों में बनी रहती है। तेजस्वी (Tejasswi Prakash) और उनके बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा को कई बार एक साथ स्पॉट किया गया है। तेजस्वी और करण अक्सर एक दूसरे के साथ तस्वीरें और वीडियोज साझा करते रहते हैं। कई तस्वीरों में उन्हें रोमांस करते हुए भी देखा गया है। 

वही हाल ही में तेजस्वी प्रकाश ने एक वीडियो साझा कर ऐसी बात कह दी जिसे जानने के बाद उनके प्रशंसकों को भी जोर का झटका लग सकता है। इस वीडियो के साथ कैप्शन लिखते हुए तेजस्वी ने ब्रेकअप का जिक्र किया। मगर डरने की कोई बात नहीं है क्योंकि यहां तेजस्वी उनके बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा से नहीं बल्कि उनके मुंहासे की बात कर रही थीं। 

दरअसल कैप्शन में तेजस्वी ने लिखा कि उन्होंने हाल ही में अपने ऐक्ने के साथ ब्रेकअप करने का निर्णय लिया है। आगे तेजस्वी प्रकाश ने उनके नए BFF के बारे में बताया तथा लिखा कि इसमें नियासिनामाइड के साथ Cica को शांत करने का दावा किया गया है जो स्किन के मुंहासों से लड़ने की क्षमता रखता है। इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तेजस्वी प्रकाश ने साझा किया था। इस वीडियो में तेजस्वी अपने स्किन रूटीन के बारे में बता रही थीं। प्रशंसक उन्हें देखते ही उनकी सुंदरता की तारीफें करते दिखाई दिए। आपको बता दें कि कई लोगों को तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा (Karan Kundra) को साथ में देखना चाहते हैं क्योंकि लोगों को इनकी जोड़ी बहुत पसंद है।   

ऐसी ड्रेस पहनकर पति संग बाहर निकल पड़ी श्रद्धा, लोग बोले- 'टल्ली है पूरी...'

मीडिया के सामने भड़की अवॉर्ड शो में पहुंचीं बबीता जी, वायरल हुआ VIDEO

इंटरनेट पर वायरल हुआ गंदी बात फेम एक्ट्रेस का ये VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -