इंटरनेट पर वायरल हुआ गंदी बात फेम एक्ट्रेस का ये VIDEO
इंटरनेट पर वायरल हुआ गंदी बात फेम एक्ट्रेस का ये VIDEO
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर अभिनेत्री अन्वेषी जैन (Anveshi Jain) के वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं। एक इवेंट पर स्पॉट हुई अन्वेषी जैन को देख लोग अपना दिल हार बैठेंगे। उनकी सुंदरता तो कमाल है ही मगर उनके बॉडीशेप को लेकर भी सोशल मीडिया पर बहुत चर्चा होती रहती है। अन्वेषी जैन के इस वीडियो को कई बार देखा जा चुका है। 

वही इस इवेंट में अन्वेषी जैन लाइम येलो कलर के आउटफिट में स्पॉट हुईं। बॉडीकॉन ड्रेस में अन्वेषी जैन बहुत अच्छी लग रही थीं। मगर उनके जबरदस्त फिगर ने महफिल में हर किसी का ध्यान खींच लिया। अन्वेषी जैन की न सिर्फ फोटोज खींची गईं बल्कि वीडियो भी बनने लगे। सोशल मीडिया पर अन्वेषी जैन का ये अंदाज छा गया। वैसे तो अक्सर ही अन्वेषी अपने बोल्ड वीडियोज को लेकर सुर्खियां बटोरती रहती हैं मगर इस बार उन्होंने कयामत ही ढा दी है।

आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर अन्वेषी बहुत एक्टिव रहती हैं। अक्सर उनकी फोटोज और वीडियोज छाए रहते हैं और लोग उन्हें इंटरनेट पर बहुत सर्च करते हैं। अन्वेषी जैन ने इंटीमेट सीन देकर बोल्डनेस की सारी हदों को पार कर दिया था। अभी तक अन्वेषी की ये वेब सीरीज सबसे अधिक ख़बरों में रहती है। अन्वेषी जैन एक अभिनेत्री होने के साथ-साथ एक मॉडल भी हैं। अन्वेषी जैन पहले बतौर होस्ट भी काम कर चुकी हैं। हालांकि अभिनय से ज्यादा वो अपने बोल्ड अंदाज को लेकर छाई रहती हैं। सोशल मीडिया पर भी इनकी बहुत जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। इनके इंस्टाग्राम पर 6 मिलियन फॉलोअर्स हैं।   

उर्फी जावेद के खिलाफ दर्ज हुई शिकायत, भड़की एक्ट्रेस ने कह डाली ये बड़ी बात

आखिर क्यों भावुक हुए अमिताभ बच्चन? बोले- 'खालीपन का एहसास होगा...'

अब्दू की पीठ पर घरवालों ने लिख दिया 'I LOVE TATTI' तो भड़क उठे फैंस, कर रहे ऐसी मांग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -