ऐसी ड्रेस पहनकर पति संग बाहर निकल पड़ी श्रद्धा, लोग बोले- 'टल्ली है पूरी...'
ऐसी ड्रेस पहनकर पति संग बाहर निकल पड़ी श्रद्धा, लोग बोले- 'टल्ली है पूरी...'
Share:

टीवी के चर्चित सीरियल कुंडली भाग्य की प्रीता यानी श्रद्धा आर्या घर-घर अपनी पहचान बना चुकी हैं। पिछले वर्ष उनकी शादी हुई है। हाल ही के एक अवॉर्ड सेरिमनी में वह अपने पति राहुल के साथ पहुंचीं। सोशल मीडिया पर उनके वीडियोज वायरल हैं। इनमें राहुल श्रद्धा को पकड़े हुए हैं। एक वीडियो में उनकी ड्रेस फंस गई तथा एक और में भी वह कुछ लड़खड़ाती दिखाई दी। इन वीडियोज पर उनकी ट्रोलिंग हो रही है। लोगों ने लिखा है कि वह पूरी टल्ली हैं। श्रद्धा की ड्रेस पर भी लोगों ने नकारात्मक कमेंट्स किए हैं। 

वहीं श्रद्धा के कुछ प्रशंसकों ने उन्हें डिफेंड भी किया है। श्रद्धा आर्या टेलीविज़न का जाना-माना चेहरा है। लोग उन्हें काफी प्यार देते हैं। वह केवल टेलीविज़न ही नहीं बल्कि इंस्टाग्राम पर भी अपने फॉलोअर्स का मनोरंजन करती रहती हैं। पिछले वर्ष श्रद्धा की शादी हुई तो लोगों ने उनको काफी प्यार दिया था। 

हाल ही में वह अपने पति के साथ एक इवेंट में पहुंचीं। श्रद्धा बहुत प्रिटी लग रही थीं। उन्होंने सिल्वर कलर का स्लिट गाउन पहना था। पहले तो रेड कार्पेट पर गाउन उनके पैरों में फंस गया। श्रद्धा इसे अजीब प्रकार से हटाती नजर आई। उनके पति ने भी सहायता करने का प्रयास किया। इस क्लिप पर लोगों ने कपड़ों पर नेगेटिव कमेंट्स किए हैं। एक शख्स ने लिखा है, ऐसे कपड़े क्यों पहनती हो जो संभलते नहीं। आप नोरा फतेही तो हो नहीं जो 4 सेक्रेटरी साथ घूमेंगे, कपड़े संभालने के लिए। एक ने लिखा है, शादी के बाद वह अजीब हो गई है। एक और ने लिखा है, परेशानी होती है तो पहनती क्यों हो। एक और वीडियो में श्रद्धा के पति उन्हें संभालते नजर आ रहे हैं। मीडिया उनसे बाइट मांग रही है लेकिन श्रद्धा के पति राहुल मना कर रहे हैं। इस वीडियो पर भी सकारात्मक कमेंट्स हैं।

इंटरनेट पर वायरल हुआ गंदी बात फेम एक्ट्रेस का ये VIDEO

उर्फी जावेद के खिलाफ दर्ज हुई शिकायत, भड़की एक्ट्रेस ने कह डाली ये बड़ी बात

आखिर क्यों भावुक हुए अमिताभ बच्चन? बोले- 'खालीपन का एहसास होगा...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -