मीडिया के सामने भड़की अवॉर्ड शो में पहुंचीं बबीता जी, वायरल हुआ VIDEO
मीडिया के सामने भड़की अवॉर्ड शो में पहुंचीं बबीता जी, वायरल हुआ VIDEO
Share:

बीते 15 वर्षों में तारक मेहता का उल्टा चश्मा में बबीता जी की भूमिका में दिखाई दे रहीं मुनमुन दत्ता आज बहुत लोकप्रिय नाम बन चुका है। लोग उन्हें इस भूमिका में खूब पसंद करते हैं यही कारण है कि सोशल मीडिया पर अब उन्हें लाखों लोग फॉलो करते हैं। रविवार की रात इंडियन टेलीविजन अवॉर्ड में मुनमुन दत्ता भी पहुंचीं जहां वो हमेशा की भांति काफी ग्लैमरस लुक में कहर ढाती नजर आई मगर लुक से अधिक वो किसी और वजह से ख़बरों में आ गई हैं।   

मुनमुन दत्ता यूं तो हर जगह हैप्पी मूड में ही स्पॉट होती रहती हैं मगर पिछली रात वो थोड़ी उखड़ी-उखड़ी नजर आई। विशेष रूप से तब जब वो मीडिया को बाइट देने आईं। कैमरों के सामने बात करते हुए अचानक से मुनमुन गुस्से में आ गईं। उन्होंने कहा-  ‘कि ये जो पीछे से कमेंट करते हैं जो सुनाई देता है बाद में उनकी वीडियो में वो भी जरा कमेंट करना बंद करें। बेहूदा जो पीछे से कमेंट करते हैं।’

इस वीडियो से स्पष्ट है कि मुनमुन मीडियावालों से कुछ परेशान सी हैं। यही कारण है कि जब उनका सामना फोटोग्राफर्स से हुआ तो अपनी भड़ास निकालने में उन्होंने कोई कमी नहीं छोड़ी। वहीं अब कुछ उपयोगकर्ता बबीता जी को सपोर्ट करते हुए नजर आ रहे हैं तो कुछ पब्लिकली ऐसे बर्ताव करने पर उनकी क्लास भी लगा रहे हैं। कुछ वक़्त पहले ही मुनमुन दत्ता यूरोप घूमने गई थीं मगर वहां हादसे के पश्चात् उनके पैर में चोट आई जिसके चलते उनकी ट्रिप अधूरी रह गई तथा उन्हे वापस भारत भेज दिया गया। हालांकि हादसे से पहले वो स्विटजरलैंड घूम चुकी थी जिसकी कई फोटोज भी उन्होंने शेयर की थी। 

उर्फी जावेद के खिलाफ दर्ज हुई शिकायत, भड़की एक्ट्रेस ने कह डाली ये बड़ी बात

आखिर क्यों भावुक हुए अमिताभ बच्चन? बोले- 'खालीपन का एहसास होगा...'

अब्दू की पीठ पर घरवालों ने लिख दिया 'I LOVE TATTI' तो भड़क उठे फैंस, कर रहे ऐसी मांग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -