CM नीतीश पर तेजस्वी का हमला, बोले- 'BJP के रहम-ओ-करम से बने थे 2005 में CM'

पटना: बिहार की बोचहां सीट पर उपचुनाव को लेकर जंग मची हुई है। इस बीच, RJD के नेता तेजस्वी यादव ने भाजपा तथा मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला बोला है। उन्होंने हमला बोलते हुए कहा कि 2005 में भाजपा के 'रहम-ओ-करम' के कारण नीतीश कुमार मुख्यमंत्री बने थे। इस के चलते उन्होंने दावा किया कि बोचहां उपचुनाव में RJD जीत रही है।
 
मुख्यमंत्री पर हमला बोलते हुए उन्होंने आगे कहा कि सभी लोग जानते हैं कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सरकार चलाने की जगह सर्कस चला रहे हैं। RJD नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि नीतीश कुमार प्रदेश के मसलों पर काम नहीं कर रहे हैं। इस के चलते उन्होंने नीतीश कुमार पर वादे पूरे करने में नाकाम रहने का भी इल्जाम लगाया। इससे पूर्व रविवार को भी तेजस्वी ने एक जनसभा के चलते मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला बोला था। उन्होंने कहा था कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की अपनी पार्टी के नेताओं पर पकड़ मजबूत नहीं रह गई है।

गौरतलब है कि बिहार की बोचहां विधानसभा सीट VIP के MLA मुसाफिर पासवान के देहांत के पश्चात् खाली हो गई थी। उन्होंने नवंबर 2021 में दिल्ली के सर गंगाराम हॉस्पिटल में आखिरी सांस ली थी। उन्हें 2020 के विधानसभा चुनाव में मुकेश साहनी की पार्टी VIP से उम्मीदवार बनाया गया था। उनके देहांत के पश्चात् इस सीट पर उपचुनाव हो रहा है। चुनाव आयोग के अनुसार, इस सीट पर 12 अप्रैल मतलब कल मतदान होगा तथा 16 अप्रैल को परिणामों का ऐलान किया जाएगा। 

बंगाल में बिना 'हिंसा' के कब होगा चुनाव ? अब भाजपा प्रत्याशी अग्निमित्र पॉल के काफिले पर हुआ हमला

पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दामों को लेकर CM नीतीश ने दिया बड़ा बयान, बोले- 'कीमतें कम करना संभव नहीं'

गैंगरेप के बाद नाबालिग की मौत, इंसाफ तो दूर, पीड़िता के चरित्र पर 'ममता बनर्जी' ने उठा दिए सवाल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -