बंगाल में बिना 'हिंसा' के कब होगा चुनाव ? अब भाजपा प्रत्याशी अग्निमित्र पॉल के काफिले पर हुआ हमला
बंगाल में बिना 'हिंसा' के कब होगा चुनाव ? अब भाजपा प्रत्याशी अग्निमित्र पॉल के काफिले पर हुआ हमला
Share:

कोलकाता:  पांच राज्यों में हुए विधानसभा चुनाव के बाद अब आज मंगलवार को पांच राज्यों की पांच सीटों पर उपचुनाव हो रहा है. इसमें एक लोकसभा और चार विधानसभा सीट शामिल हैं. जिन राज्यों में उपचुनाव के लिए मतदान हो रहा है, उसमें पश्चिम बंगाल (आसनसोल लोकसभा सीट), बंगाल (बालीगंज विधानसभा), छत्तीसगढ़ (खैरागढ़ विधानसभा सीट), बिहार (बोचहां विधानसभा) और महाराष्ट्र (कोल्हापुर नॉर्थ विधानसभा) शामिल है. बता दें कि उपचुनाव के परिणाम 16 अप्रैल को आएंगे.

 

वहीं, पश्चिम बंगाल की आसनसोल लोकसभा सीट और बालीगंज विधान सभा सीट पर उपचुनाव के लिए मतदान जारी है. इसके साथ ही बिहार की बोचहां, महाराष्ट्र की कोल्हापुर उत्तर विधानसभा सीट और छत्तीसगढ़ की खैरागढ़ विधान सभा सीट पर भी वोट डाले जा रहे हैं. बंगाल के आसनसोल में उपचुनाव के मतदान के दौरान कुछ अज्ञात हमलावरों ने आसनसोल से भाजपा प्रत्याशी अग्निमित्र पॉल के काफिले पर पथराव किया है. 

भाजपा प्रत्याशी अग्निमित्रा पॉल ने कहा कि तृणमूल कांग्रेस (TMC) के लोगों ने हम पर हमला किया, गाड़ी पर हमला किया गया, हमारे लोग जख्मी हुए हैं. TMC डर गई है इसलिए ये सब कर रही है और प्रशासन मूक दर्शक बना सब देख रहा है. मेरे सुरक्षाकर्मी पर भी हमला किया गया है. बता दें कि, बंगाल में विधानसभा चुनाव के दौरान भी भीषण हिंसा भड़की थी, जिसमे भाजपा समर्थकों को चुन-चुनकर निशाना बनाया गया था, जिसके कारण हज़ारों की संख्या में लोगों ने (जिनमे से अधिकतर हिन्दू थे) भागकर पड़ोसी राज्यों में शरण ली थी.

गैंगरेप के बाद नाबालिग की मौत, इंसाफ तो दूर, पीड़िता के चरित्र पर 'ममता बनर्जी' ने उठा दिए सवाल

चुनाव से पहले AAP को बड़ा झटका, कई नेताओं ने थामा भाजपा का दामन

ऑटो ड्राइवर को चाकू मारने, लूटने के आरोप में 3 लोग गिरफ्तार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -