पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दामों को लेकर CM नीतीश ने दिया बड़ा बयान, बोले- 'कीमतें कम करना संभव नहीं'
पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दामों को लेकर CM नीतीश ने दिया बड़ा बयान, बोले- 'कीमतें कम करना संभव नहीं'
Share:

पटना: पेट्रोल-डीजल के दामों में निरंतर हो रही वृद्धि को लेकर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने हाथ खड़े कर दिए है। उन्होंने कहा कि पूरे देश में तेल की कीमतें बढ़ रही हैं तथा हम इसे तत्काल कम नहीं कर सकते हैं। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बिहार में पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दामों को लेकर कहा, प्रदेश सरकार ने कुछ वक़्त पहले इसमें कटौती की थी लेकिन अचानक से पेट्रोल के दामों में जो वृद्धि हुई है उसके कारण हमारे पास इतने संसाधन नहीं हैं कि अभी इसे लेकर कुछ कह सकें।

उन्होंने कहा, प्रतिदिन पेट्रोल के दामों में कमी की जा सके ऐसे हालात नहीं है। तेल के दामों में वृद्धि हो रही है तो केंद्र सरकार इसको लेकर अवश्य सोचेगी। नीतीश कुमार ने कहा, पेट्रोल के दाम बढ़ने से लोगों को दिक्कत तो होती ही है। केंद्र सरकार ही इसको लेकर कुछ कर सकती है। हम तुरंत कीमत कम करने को लेकर कुछ नहीं कर सकते हैं।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा, 'तेल के बढ़ते दामों को लेकर दिक्कत तो है किन्तु कुछ दिनों में हालत सामान्य हो जाएंगे। कुछ वक़्त और देख लेना चाहिए क्या होता है'। आपको बता दें कि राजधानी पटना में अभी पेट्रोल 117 रुपये 10 पैसे प्रति लीटर प्राप्त हो रहा जबकि एक लीटर डीजल के लिए लोगों को 101 रुपये 88 पैसे चुकाने पड़ रहे हैं। पिछले 9 दिनों में बिहार में पेट्रोल के दामों में 4 रुपये प्रति लीटर की वृद्धि हो चुकी है वहीं बात यदि डीजल की करें तो 9 दिनों में 3 रुपये प्रति लीटर की वृद्धि हुई है।

गैंगरेप के बाद नाबालिग की मौत, इंसाफ तो दूर, पीड़िता के चरित्र पर 'ममता बनर्जी' ने उठा दिए सवाल

चुनाव से पहले AAP को बड़ा झटका, कई नेताओं ने थामा भाजपा का दामन

गुजरात पहुंचे मनीष सिसोदिया, स्कूल देखकर बोले- 'यह एक तरह का मजाक है...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -