तेजस्वी यादव का बड़ा ऐलान- किसान और बेरोजगारी के मुद्दे पर मानव श्रृंखला बनाएगा विपक्ष
तेजस्वी यादव का बड़ा ऐलान- किसान और बेरोजगारी के मुद्दे पर मानव श्रृंखला बनाएगा विपक्ष
Share:

पटना: नव वर्ष में बिहार लौटे तेजस्वी यादव पूरी तरह सरकार को घेरने की तैयारी में नज़र आ रहे हैं. दिल्ली में लगातार डटे हुए किसानों और किसान आंदोलन को लेकर केंद्र और नीतीश सरकार पर सवाल उठाते हुए उन्होंने मानव श्रृंखला बनाने की घोषणा की है. उन्होंने कहा कि 30 जनवरी को महात्मा गांधी के शहादत दिवस पर राजद पूरे राज्य में आंदोलन करेगी, जिसमें पंचायत स्तर से लेकर ह्यूमन चेन यानि मानव श्रृंखला बनाया जाएगा. इसमें महागठबंधन के सभी दल हिस्सा लेंगे.

तेजस्वी यादव ने रविवार को आयोजित प्रेस वार्ता में कहा कि 2006 के बाद से किसान मजदूर बनने लगे हैं. बिहार में पलायन थम नहीं रहा है. यह एक प्रमुख मुद्दा है. उन्होंने कहा कि किसान विरोधी कानून के विरुद्ध हम किसानों के साथ मजबूती से खड़े हैं. बिहार ऐसा राज्य है जहां 16 साल से NDA की सरकार में नीतीश कुमार जी ने प्रदेश को बेरोजगारी का केंद्र और मजबूर प्रदेश बना दिया है.

तेजस्वी यादव ने नीतीश सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि अकारण बिहार विधानसभा सभा के बजट सत्र को कम किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि वैक्सीन से सत्र का कोई लेना देना नहीं है. वहीं, उन्होंने कहा कि ये नव निर्वाचित विधायकों के लिए सीखने का एक अच्छा अवसर होता है. इसलिए वो और उनकी पार्टी इस निर्णय का विरोध करते हुए परम्परागत तरीके से सत्र चलाने का मांग करती है.

14 जनवरी को चीन पहुंचेगी WHO की टीम

नकली जीएसटी चालान का मामला में अधिकारियों ने 215 लोगों को किया गिरफ्तार

Air India की महिला पायलटों ने रचा इतिहास, 16000 KM दूरी तय कर सैन फ्रांसिस्को से बेंगलुरु पहुंची फ्लाइट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -