तेजस्वी यादव को भी लगा गिरफ़्तारी का डर !  सेंथिल बालाजी को अरेस्ट किए जाने के बाद कही ये बात
तेजस्वी यादव को भी लगा गिरफ़्तारी का डर ! सेंथिल बालाजी को अरेस्ट किए जाने के बाद कही ये बात
Share:

पटना: बिहार की राजधानी पटना में 23 जून को होने वाली विपक्षी एकता की मीटिंग से पहले तमिलनाडु के बिजली मंत्री व DMK नेता सेंथिल बालाजी को ED द्वारा अरेस्ट किए जाने को बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने एक साजिश बताया है। साथ ही तेजस्वी यादव ने यह भी कहा है कि जैसे-जैसे 23 जून की तैयारियों को लेकर बैठक हो रही है, हम पहले ही कहे थे कि देखिएगा कि कोई बड़ी बात नहीं कि अभी तक मेरा चार्जशीट में नाम नहीं है, मगर जिस हिसाब से देश में माहौल तैयार हो रहा है, विपक्ष एकजुट हो रहा है तो हो सकता है कि सप्लीमेंट्री चार्जशीट लाकर मेरा भी नाम जोड़ दिया जाए।

पटना में प्रेस वालों के साथ बात करते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि मैंने पहले ही कहा था कि 2024 से पहले ये लोग ताबड़तोड़ छापे मारेंगे और उसके बाद से बताइए कितनी रेड पड़ी। एजेंसियों को भी नहीं पता होगा कि हमारे यहां कितनी बार छापेमारी की गई होगी और कितनी बार छानबीन शुरू करके बंद भी कर दी गई। फिर वही केस, वही चीजें कर रहे हैं। उससे कोई असर करने वाला है नहीं है। जितना ये लोग इस प्रकार कार्रवाई करेंगे उतना हम मजबूत होंगे।

बता दें कि आज सुबह ED ने तमिलनाडु के बिजली मंत्री वी सेंथिल बालाजी को धनशोधन यानी मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में अरेस्ट किया है। इस बीच जब मेडिकल के लिए उन्हें अस्पताल में लाया गया, तो इस दौरान वे फूट-फूटकर रोने लगे। उन्हें उपचार के लिए अस्पताल में एडमिट कराया गया। ED के अधिकारी उन्हें अस्पताल लेकर पहुंचे था। इससे पहले मंगलवार को ED ने सेंथिल बालाजी के घर पर रेड मारी थी।  उनपर आरोप है कि, उन्होंने मंत्री रहते हुए पैसे लेकर नौकरियां बांटी। वहीं, तेजस्वी यादव के पिता लालू यादव पर भी यही आरोप है कि, उन्होंने रेल मंत्री रहते हुए, लोगों कि जमीनें लेकर उन्हें रेलवे में नौकरी दी, इसी मामले में तेजस्वी भी आरोपित हैं। यही कारण है कि, तेजस्वी कह रहे हैं कि उनपर भी कार्रवाई हो सकती है। 

भारत को इस्लामी राष्ट्र बनाने की साजिश, कर्नाटक से PFI का मुख्य हथियार प्रशिक्षक नोसम मोहम्मद यूनुस गिरफ्तार

RBI गवर्नर शक्तिकांत दास को मिला 'Governor of the Year' अवार्ड, लंदन में किया गया सम्मानित

400 हिन्दुओं को मुस्लिम बनाने वाला मोहसिन महाराष्ट्र से गिरफ्तार, लोगों को देता था 'जन्नत' का लालच

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -