400 हिन्दुओं को मुस्लिम बनाने वाला मोहसिन महाराष्ट्र से गिरफ्तार, लोगों को देता था 'जन्नत' का लालच
400 हिन्दुओं को मुस्लिम बनाने वाला मोहसिन महाराष्ट्र से गिरफ्तार, लोगों को देता था 'जन्नत' का लालच
Share:

मुंबई: 400 हिंदुओं का धर्मांतरण कर उन्हें मुसलमान बनाने वाला मोहसिन महाराष्ट्र से अरेस्ट कर लिया गया है. मुंबई से सटे वसई इलाके में धर्मांतरण करवाने वाले आरोपी को मुंबई से सटे ठाणे की वसई पुलिस ने मुंब्रा दबोचा है. मुंब्रा में रहने वाला मोहसिन ने राजेश जानी का धर्म बदलकर उससे इस्लाम में मतांतरित करवा दिया था. राजेश जानी के मुस्लिम बन जाने के बाद मोहसिन उसके बेटे और बेटी को भी फोन कर दबाव डाल रहा था कि वे भी इस्लाम कबूल कर ले. 

रिपोर्ट के अनुसार, गिरफ्तार किया गया मोहसिन बेहद शातिर किस्म का शख्स है. वो भोले भाले लोगों का बातों में बरगलाने में माहिर है. जो उसकी बातों में नहीं आते थे, तो वो सख्त रुख अपना लेता था. वह हिंदुओं का ब्रेन वाश यह कह कर कर रहा था कि इस्लाम में तो जन्नत है, जन्नत में सोने चांदी के ईंट की दीवारें हैं, शराब और दूध की नदियाँ हैं. इसके साथ ही वह हिन्दू धर्म के बारे में अपमानजनक बातें कहा करता था और उन बातों पर लोगों को यकीन दिलाने का प्रयास करता था.

मोहसिन ने खुद दावा करते हुए कहा था कि वह 400 लोगों को मुस्लिम बना चुका है. उसका दावा था कि उसने और प्रोफेसर जफर और बांद्रा के फारुख भाई ने मिलकर इन कार्यों को अंजाम दिया था.अपने इन सहयोगियों के साथ मिलकर वह उनके जमात के माध्यम से लोगों का धर्मांतरण करवाता था. अब मोहसिन की गिरफ्तारी के बाद जफर फारुख और उस जमात का भी भंडाफोड़ हो सकता है. इसके साथ ही राजेश रियाज किस तरह बना, उसकी भी जड़ तक पुलिस पहुंचने का प्रयास कर रही है. IPC के सेक्शन 295 A और सेक्शन 3 के तहत FIR दर्ज की गई थी. अब इस रैकेट में कितने लोग शामिल हैं, इसका भी पर्दाफाश हो सकता है.

राजस्थान में भी दिखेगा चक्रवात बिपरजॉय का असर, इन 8 जिलों में अलर्ट जारी, प्रशासन ने शुरू की तैयारियां

सीएम योगी ने मेधावी छात्रों को बांटे टेबलेट, कहा- पहले 3 महीने तक चलती थी परीक्षाएं और अब...

इंदौर: चोइथराम मंडी में भड़की भीषण आग, लाखों का माल जलकर ख़ाक, Video

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -