तेजस्वी प्रकाश के लुक ने फिर खींचा फैंस का ध्यान, वायरल हुआ VIDEO
तेजस्वी प्रकाश के लुक ने फिर खींचा फैंस का ध्यान, वायरल हुआ VIDEO
Share:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश हाल ही में मलाइका अरोड़ा एवं गुरु रंधावा के नए सॉन्ग 'तेरा ही ख्याल' के लॉन्च के अवसर पर पहुंची थीं। जहां उनके स्टाइलिश अंदाज ने हर किसी का दिल जीत लिया। तेजस्वी ब्लू कलर का ऑउटफिट पहने हुए दिखाई दी एवं उनके एक स्वीट जेस्चर ने सबका ध्यान खींच लिया। 

वही इस इवेंट में तेजस्वी वन-शोल्डर ऑउटफिट पहनकर पहुंची थीं, जिसमें वेस्ट पर कट-आउट डिटेल दी गई थी। ये आउटफिट टॉप और स्कर्ट का इल्यूजन क्रिएट कर रही थी। जैसे ही पैपराजी उनकी फोटोज खींचने लगे, तेजस्वी ने सभी को नमस्ते करते हुए धन्यवाद किया, जिसने हर किसी का दिल जीत लिया। लोकप्रियता हासिल करने के बाद भी तेजस्वी बहुत ही डाउन टू अर्थ दिखाई देती हैं।

तेजस्वी के ऑउटफिट के बारे में बात करें, तो ब्राइट ब्लू कलर की इस ड्रेस में एक तरफ वेस्ट पर कट-आउट डिटेल थी, जिसमें उनका कर्वी फिगर फ्लॉन्ट होता हुआ दिखाई दे रहा था। इस ऑउटफिट के स्कर्ट वाले पोर्शन को हेमलाइन पर एसिमिट्रिकल पैटर्न में रखा गया था, जो उसे स्टाइलिश बना रहा था। वहीं ड्रेस में पड़ रही प्लीट्स बहुत ही शानदार लग रही थी। अपने लुक को पूरा करने के लिए हसीना ने स्कैअर शेप हूप ईयररिंग्स पहने थे। मेकअप के लिए हेवी फाउंडेशन, बीमिंग हाईलाइटर, डार्क आई-मेकअप एवं बालों को पोनीटेल में बांधते हुए राउंड-ऑफ किया था।

इस एक्ट्रेस को मिला था 'अनुपमा' में काम करने का ऑफर, अब बताई मना करने की वजह

राखी सावंत ने शेयर किया नमाज पढ़ते हुए वीडियो, देखकर भड़के लोग

अब्दु रोजिक की पोस्ट देख भावुक हुए फैंस, जानिए क्या है ऐसा खास?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -