इस एक्ट्रेस को मिला था 'अनुपमा' में काम करने का ऑफर, अब बताई मना करने की वजह
इस एक्ट्रेस को मिला था 'अनुपमा' में काम करने का ऑफर, अब बताई मना करने की वजह
Share:

भोजपुरी फिल्म जगत की मशहूर अभिनेत्री पाखी हेगड़े ने बताया है कि उन्हें टेलीविज़न का सबसे लोकप्रिय सीरियल अनुपमा ऑफर किया गया था मगर उन्होंने इंकार कर दिया। पाखी हेगड़े ने बताया कि क्यों उन्होंने यह शो करने से मना कर दिया था। पाखी ने कहा, "मुझे बहुत बड़े-बड़े शोज ऑफर किए गए हैं। 'अनुपमा' भी इन शोज में से एक था। यह शो नहीं करने का मेरा निर्णय केवल उस समय और मेरे बाकी कमिटमेंट्स के कारण था।"

पाखी हेगड़े ने बताया, "मुझे बैक टू बैक फिल्में मिल रही थीं तथा टेलीविज़न सीरियल 'रज्जो' में भी काम करना था।" आगे पाखी हेगड़े ने बताया कि उन्हें जब 'अनुपमा' ऑफर किया गया तो उन्हें बताया गया कि इसे Naigaon में शूट किया जाएगा तथा यह गांव उन्हें जाने के लिहाज से बहुत दूर पड़ता। इन सभी कारणों के चलते पाखी हेगड़े ने इस शो को ना कर दिया।

पाखी टेलीविज़न शो 'उड़ती का नाम - रज्जो' में मधुमति प्रताप राठौर का किरदार निभाती हैं। उन्होंने रुपाली गांगुली स्टारर शो छोड़ने के बारे में कहा, "ट्रैवल करना मेरे लिए समय बर्बाद करने जैसा होता। साथ ही टेलीविज़न बहुत अधिक समय मांगता है। जबकि मेरे पास पहले ही कुछ फिल्में और बाकी प्रोजेक्ट्स थे। तो इस 30 दिन के काम को छोड़ने के अतिरिक्त मेरे पास कोई विकल्प नहीं था।" साथ ही एक्ट्रेस ने बताया, "मैं कुछ एक्साइटिंग करना चाहती थी तथा 'अनुपमा' बिलकुल वैसा ही शो था, मगर चीजें मेरे लिए काम नहीं कीं क्योंकि मैं फिल्में नहीं छोड़ना चाहती थी। मगर फाइनली मैंने 'रज्जो' की शूटिंग पूरी कर ली है जो कि बहुत अच्छी तरह से हो गई।"

अब्दु रोजिक की पोस्ट देख भावुक हुए फैंस, जानिए क्या है ऐसा खास?

आइसक्रीम वाले ने करणवीर वोहरा की बेटी के साथ कर दी ऐसी हरकत, वायरल हुआ VIDEO

बिना वर्कआउट किए शहनाज गिल ऐसे कम करती हैं वजन, खुद खोला राज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -