चोटी के कारण ख़बरों में छाई तेजस्वी प्रकाश, वायरल हुआ VIDEO
चोटी के कारण ख़बरों में छाई तेजस्वी प्रकाश, वायरल हुआ VIDEO
Share:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) जब से बिग बॉस 15 में दिखाई दी हैं तब से उनकी लोकप्रियता टॉप है। इस समय वो टेलीविज़न जगत की सबसे अधिक फॉलो की जाने वाली अभिनेत्री भी हैं। लोग उनके बारे में सुनना, उन्हें देखना बहुत पसंद करते हैं। विशेष रूप से करण कुंद्रा (Karan Kundrra) संग अपने रिश्ते को लेकर वो बहुत छाई रहती हैं। मगर इस बार ना तो वो करण कुंद्रा को लेकर सुर्ख़ियों में हैं तथा ना ही अपने स्टाइल को लेकर बल्कि अपनी दो चोटियों की वजह से वो सुर्ख़ियों में आ गई हैं। 

वही तेजस्वी प्रकाश चाहे कहीं भी शूट करें, डिनर पर जाएं या फिर घर का सामान ही क्यों ना खरीदने निकले। पैपराजी हर जगह उनके पीछे पहुंच ही जाते हैं। मंगलवार को भी तेजस्वी प्रकाश को स्पॉट किया गया मगर बिल्कुल अनूठे अंदाज में। उनका ड्रेस तो बहुत यूनिक और जबरदस्त था ही मगर उससे भी अनूठा था उनका हेयरस्टाइल। उन्होंने दो चोटी बना रखी थी वो भी बहुत अलग जिसे देख पैपराजी भी कमेंट करने से स्वयं को रोक नहीं पाए। 

वही इन दिनों तेजस्वी प्रकाश का करियर सफलता की तरफ तेजी से बढ़ रहा है। बिग बॉस 15 की विजेता बनने के साथ साथ ही उन्हें एकता कपूर के सीरियल नागिन 6 में लीड किरदार निभाने का अवसर भी उन्हें प्राप्त हुआ। इसके अतिरिक्त वो म्यूजिक वीडियो में भी दिखाई दे रही हैं। हाल ही में लॉक अप में भी दिखाई दी थीं।

जलपरी बनी उर्फी जावेद, समंदर के सीप से बनाई ड्रेस

अनुज-अनुपमा की शादी से पहले हुई बापूजी की मौत! क्या फिर एक नई हो पाएंगे #Maan

बेहद टाइट कपड़े पहने पति संग नजर आई मोनालिसा, इंटरनेट पर वायरल हुई तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -