अनुज-अनुपमा की शादी से पहले हुई बापूजी की मौत! क्या फिर एक नई हो पाएंगे #Maan
अनुज-अनुपमा की शादी से पहले हुई बापूजी की मौत! क्या फिर एक नई हो पाएंगे #Maan
Share:

पिछले बहुत दिनों से अनुज और अनुपमा की शादी की रस्में प्रशंसकों का मनोरंजन कर रही हैं। फिलहाल सीरियल में इन दोनों की संगीत सेरेमनी की रस्म बताई जा रही है। ऐसे में रस्म समाप्त होने के बाद बापू जी की हालत इतनी अधिक बिगड़ जाएगी कि वो जमीन पर सबसे सामने गिर पड़ेगें। अनुज (Annuj Kapadia) तथा अनुपमा (Anupama) की संगीत सेरेमनी में एक के बाद एक ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं। जिसे देखकर प्रशंसकों के दिल की धड़कनें निरंतर ऊपर नीचे हो रही हैं।

वही सीरियल में वनराज (Vanraj Shah) तथा बा एक साइड हैं तथा पूरा परिवार दूसरी ओर है। ऐसे में वनराज बौखलाया हुआ है। शो में वनराज अनुज से भेंट करने के लिए उसे बुलाता है। तत्पश्चात, वो उससे बोलता है कि वो उसके बच्चों से दूर रहे। जवाब में अनुज बोलता है कि यदि उसने अनुपमा को नुकसान पहुंचाया तो वो उसके बच्चों को भी उससे छीन लेगा। अनुज की ये बातें सुनकर वनराज गुस्से से लाल हो जाता है। इसके बाद बहुत देर से घर से गायब जब अनुज अनुपमा के पास लौटता है तो उसकी जान में जान आती है।

बापूजी (Bapuji) अपनी बीमारी परिवार वालों से छिपा रहे हैं। केवल जीके बापूजी की बीमारी के बारे में पता है। ऐसे में संगीत सेरेमनी के समाप्त होने के बाद बापूजी परिवार वालों के सामने बेहोश हो जाते हैं तथा जमीन पर गिर जाते हैं। बापूजी को इस स्थिति में देख पूरा परिवार टेंशन में आ जाता है। आनन-फानन में उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट किया जाता है। वनराज बापूजी की ये स्थिति देखकर अपना आपा खो देता है तथा अनुपमा पर बरस पड़ता है। वनराज बापूजी की हालत का जिम्मेदार अनुपमा को ठहराता है। ऐसे में देखना होगा कि बापूजी अनुपमा की शादी देख पाएंगे या फिर नहीं।

बेहद टाइट कपड़े पहने पति संग नजर आई मोनालिसा, इंटरनेट पर वायरल हुई तस्वीरें

इंटरनेट पर छाई निया शर्मा की तस्वीरें, कातिलाना अदाओं ने लूटा दिल

मस्ती करते-करते दोस्तों ने उर्फी जावेद के साथ कर दी ऐसी हरकत, चिल्लाने लगी एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -