जलपरी बनी उर्फी जावेद, समंदर के सीप से बनाई ड्रेस
जलपरी बनी उर्फी जावेद, समंदर के सीप से बनाई ड्रेस
Share:

टीवी जगत की जानी मानी मशहूर एक्ट्रेस उर्फी जावेद हर चीज से अतरंगी तथा अनोखी ड्रेस क्रिएट करके जलवे बिखेरती हैं। फैशन डीवा होने के साथ उर्फी अब एक डिजाइनर भी बनती जा रही हैं। उर्फी अपने कई सारे बोल्ड तथा रिवीलिंग ऑउटफिट स्वयं ही डिजाइन करती हैं तथा उसे पहनकर जमकर कहर भी बरपाती हैं। मगर जो आप शायद सोच भी नहीं सकते हैं, उर्फी ने अब कुछ ऐसा कमाल कर दिखाया है। उर्फी ने समंदर में प्राप्त होने वाले सीप से बिकिनी टॉप बनाई है। इस बिकिनी टॉप के साथ उन्होंने सी-थ्रू फैब्रिक पैरों पर रैप करके अपना बॉटम क्रिएट किया है। उड़ गए ना सुनकर आपके होश?

वही उर्फी के लुक की सबसे क्रिएटिव बात ये है कि उन्होंने समंदर के सीप से बनी अपनी बिकिनी टॉप को बीच पर पहनकर ही फ्लान्ट किया है। इस लुक से साथ उर्फी ने मिडिल पार्टेड हेयर को स्टाइलिश पिन्स के साथ स्पेशल टच दिया है। न्यूड मेकअप में उर्फी सुपर सिजलिंग लग रही हैं। 

वही अपने वीडियो में उर्फी किलर पोज देने के साथ डैडली एक्सप्रेशंस भी दे रही हैं। उर्फी का बोल्ड लुक तथा उनकी अदाएं प्रशंसकों को क्रेजी कर रही हैं। उर्फी का अंदाज ही इतना बोल्ड है कि देखने वाला बस देखता ही रह जाए। उर्फी के इस सुपर सिजलिंग लुक ने प्रशंसकों को मदहोश कर दिया है। प्रशंसक कमेंट सेक्शन में उर्फी के लुक की खूब प्रशंसा कर रहे हैं।

अनुज-अनुपमा की शादी से पहले हुई बापूजी की मौत! क्या फिर एक नई हो पाएंगे #Maan

बेहद टाइट कपड़े पहने पति संग नजर आई मोनालिसा, इंटरनेट पर वायरल हुई तस्वीरें

इंटरनेट पर छाई निया शर्मा की तस्वीरें, कातिलाना अदाओं ने लूटा दिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -