बेहद टाइट कपड़े पहने पति संग नजर आई मोनालिसा, इंटरनेट पर वायरल हुई तस्वीरें
बेहद टाइट कपड़े पहने पति संग नजर आई मोनालिसा, इंटरनेट पर वायरल हुई तस्वीरें
Share:

टीवी जगत की जाने मानी मशहूर अभिनेत्री मोनालिसा (Monalisa) सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं। वो प्रशंसकों के साथ खुद से जुड़े अपडेट्स साझा करती रहती हैं। ऐसे में अब उन्होंने अपना गोवा वेकेशन (Goa Vacations) से नया लुक साझा किया है, जो कि जबरदस्त है। बता दे कि इन दिनों मोनालिसा हस्बैंड विक्रांत सिंह राजपूत (Monalisa-vikrant Singh Rajput) के साथ गोवा वेकेशन का लुत्फ़ उठा रही हैं। उन्होंने वहां से अपनी नई तस्वीरें इंस्टाग्राम पर साझा की है। इसमें उनके साथ पति विक्रांत भी दिखाई दे रहे हैं। दोनों साथ में रोमांटिक पोज दे रहे हैं तथा मोनालिसा अपनी कातिलाना अदाएं दिखा रही हैं।

वही मोनालिसा को ब्लैक कलर के ऑउटफिट में बहुत ही ग्लैमरस (Monalisa glamorous Look) देखा जा सकता है। उनकी दिलकश अदाएं प्रशंसकों के दिलों की धड़कनों को बढ़ा रही हैं। वो जब भी ब्लैक कलर की शॉर्ट ड्रेस में आती हैं तो सोशल मीडिया पर हंगामा ही मच जाता है। प्रशंसक खूब प्रशंसा करते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

वही ब्लैक कलर की ड्रेस में मोनालिसा को देखकर उनकी ननद रिया सिंह भी हैरान हैं। उनकी सुंदरता को देखकर उनकी आंखें खुली की खुली रह गई है। उनका बेहतरीन रिएक्शन तो देखते ही बन रही है। मोनालिसा ने अपनी सुंदरता के माध्यम से एक बात तो साबित कर दिया है कि उम्र तो एक नंबर बस है। वो 39 की आयु में भी कम उम्र की अभिनेत्रियों को भी टक्कर देती हैं। वहीं, हस्बैंड विक्रांत के साथ तो उनकी जोड़ी प्रशंसकों को कमाल लगती हैं। दोनों की ये तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

इंटरनेट पर छाई निया शर्मा की तस्वीरें, कातिलाना अदाओं ने लूटा दिल

मस्ती करते-करते दोस्तों ने उर्फी जावेद के साथ कर दी ऐसी हरकत, चिल्लाने लगी एक्ट्रेस

फांसीवाद और हिंदुत्व में क्या समानता ? अब UGC ने शारदा यूनिवर्सिटी से मांगी रिपोर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -