बिहार के विकास वाले बयान को लेकर प्रशांत किशोर पर बरसे तेजस्वी, बोले- कौन हैं PK?
बिहार के विकास वाले बयान को लेकर प्रशांत किशोर पर बरसे तेजस्वी, बोले- कौन हैं PK?
Share:

पटना: चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने बिहार में राजनीतिक हलचल बढ़ा दी है। उनके 30 वर्षीय भी बिहार का विकास न होने वाले बयान पर अब तेजस्वी यादव ने हमला बोला है। तेजस्वी ने कहा कि प्रशांत किशोर के बयान का कोई अर्थ नहीं है, मुझे उनके ठिकाने तक की खबर नहीं है। साथ ही कहा कि कौन हैं वो?

दरअसल, हाल ही में प्रशांत किशोर ने ट्वीट करते हुए बोला था कि सत्य यह है कि बीते 30 वर्ष के लालू और नीतीश के राज के बावजूद बिहार देश का सबसे निर्धन और पिछड़ा प्रदेश है। इस बयान पर ही तेजस्वी ने प्रतिक्रिया दी है। इससे पूर्व प्रशांत किशोर की तरफ से बिहार में सियासी दल बनाने की अटकलों पर भी नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने बोला था कि वह प्रशांत किशोर को तवज्जो भी नहीं देते हैं। उन्होंने बोला था कि वह प्रशांत किशोर से संबंधित खबरें तक नहीं देखते हैं। 

दरअसल, ये पूरा मुद्दा बृहस्पतिवार को तब आरम्भ हुआ, जब प्रशांत किशोर ने नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए कहा था कि उनके 15 वर्ष के शासनकाल के बावजूद बिहार सबसे निर्धन राज्य है तथा यहां शिक्षा, स्वास्थ्य और रोजगार के मौके बिल्कुल नष्ट हो चुके हैं। इस पर नीतीश कुमार ने हमला बोलते हुए कहा था कि कौन उनके बारे में क्या कहता है, इसको वह अहमियत नहीं देते हैं। नीतीश ने कहा कि वह अहमियत केवल सत्य को देते हैं तथा सच्चाई क्या है या बिहार की जनता जानती है कि 15 वर्षों में कितना काम हुआ है। 

केजरीवाल आवास के बाहर भाजपा का हल्ला बोल, हिरासत में लिए गए कई कार्यकर्ता

'मीडिया में की पार्टी की शिकायत तो बर्दाश्त नहीं करेंगे...', कांग्रेस नेताओं को राहुल गाँधी की चेतावनी

'हिस्ट्रीशीटर हैं तजिंदर बग्गा, उनपर दर्ज है हर तरह का केस..', AAP विधायक का दावा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -