'मीडिया में की पार्टी की शिकायत तो बर्दाश्त नहीं करेंगे...', कांग्रेस नेताओं को राहुल गाँधी की चेतावनी
'मीडिया में की पार्टी की शिकायत तो बर्दाश्त नहीं करेंगे...', कांग्रेस नेताओं को राहुल गाँधी की चेतावनी
Share:

हैदराबाद: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने पार्टी ने नेताओं को घरेलू मामलों को लोगों के बीच ले जाने को लेकर चेतावनी दी है। हैदाराबाद में तेलंगाना प्रदेश कांग्रेस कमेटी मीटिंग को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने कहा है कि, यदि पार्टी के किसी नेता को कोई दिक्कत या शिकायत है तो वो पार्टी के आंतरिक सिस्टम में उस शिकायत को रखे। 

राहुल गाँधी ने कहा कि यदि आपको कोई शिकायत है तो आप इंटरनल सिस्टम में दर्ज कराएं। मगर यदि कोई मीडिया में आकर अपनी शिकायत दर्ज कराता है तो इससे पार्टी की छवि धूमिल होती है और ये बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। उल्लेखनीय है कि बीते दिनों पांच राज्यों को लेकर आए चुनावी परिणामों के बाद से कांग्रेस में घमासान मचा हुआ है। पार्टी में संगठन के नेतृत्व को लेकर दो गुट बन गए हैं। एक धड़ा पार्टी नेतृत्व यानी सोनिया गांधी, राहुल गांधी और प्रियंका गांधी के साथ है, वहीं दूसरा गुट चाहता है कि कांग्रेस को गांधी परिवार से मुक्त कर दिया जाना चाहिए और पार्टी की कमान किसी दूसरे को सौंपी जानी चाहिए। 

राहुल गांधी ने आगे कहा कि कांग्रेस एक परिवार है और परिवार में अलग- अलग मत होते हैं। हमारे यहां RSS जैसा नहीं है, जहां एक ही आदमी सबकुछ निर्धारित करता है। हम सबकी आवाज सुनना चाहते हैं, लेकिन मीडिया में नहीं, बंद कमरों में जिस तरह परिवार बात करता है, उस तरह। यदि कोई मीडिया में जाकर बोलता है तो वो पार्टी की छवि को खराब करता है और वो हम बर्दाश्त नहीं करने वाले। 

अब आज़म खान को रिझाने में जुटी कांग्रेस, पोस्टर में लिखा- आइए, स्वागत है...

'बांग्लादेशी और रोहिंग्या मुस्लिमों को बचा रही AAP, चलाएंगे बुलडोज़र ..', भाजपा नेता आदेश गुप्ता का ऐलान

'आओ हैदराबाद से चुनाव लड़कर दिखाओ..', क्या राहुल गांधी स्वीकार करेंगे ओवैसी का चैलेंज ?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -