'हिस्ट्रीशीटर हैं तजिंदर बग्गा, उनपर दर्ज है हर तरह का केस..', AAP विधायक का दावा
'हिस्ट्रीशीटर हैं तजिंदर बग्गा, उनपर दर्ज है हर तरह का केस..', AAP विधायक का दावा
Share:

नई दिल्ली: पंजाब पुलिस शुक्रवार को दिल्ली भाजपा इकाई के प्रवक्ता तजिंदर पाल बग्गा को अरेस्ट कर पंजाब ले जा रही थी। मगर रास्ते में हरियाणा पुलिस ने पंजाब पुलिस को रोक लिया और बग्गा को अपनी कस्टडी में ले लिया। बाद में बग्गा को हरियाण पुलिस ने दिल्ली पुलिस के सुपुर्द कर दिया। इस मुद्दे पर भाजपा और आम आदमी पार्टी (AAP) में जमकर हंगामा मचा हुआ है। AAP ने भाजपा नेता बग्गा को हिस्ट्रीशीटर तक कह डाला है।

AAP विधायक आतिशी मर्लेना ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि, 'बग्गा की पूरी हिस्ट्री देख लीजिए। उन्होंने एक वकील पर हमला किया है, रामलीला मैदान में हमला किया, एक राइटर के ऊपर बुक लांच के दौरान हमला किया। उन पर हर तरह का मुकदमा दर्ज है। दंगा भड़काने का मुकदमा है, किसी के घर में जबरदस्ती घुसने का मामला है। मार-पिटाई, झगड़े का केस है। ये हम नहीं उनकी हिस्ट्रीशीट कह रही है, हिस्ट्रीशीटर हैं बग्गा।'

आप विधायक ने आगे कहा कि, 'बग्गा की जो दंगा भड़काने की आदत है वो सबको पता है। वो दंगा भड़काते हैं, लफंगई करते हैं, गुंडागर्दी करते हैं, तभी भाजपा उन्हें बचा रही है। बग्गा पंजाब का माहौल ख़राब कर रहे हैं। उन्हें पंजाब पुलिस ने 5 बार समन भेजा, वो क्यों नहीं गए। यदि बग्गा जी बेकसूर हैं तो पुलिस के सामने पेश होने से डर क्यों रहे हैं?”

अब आज़म खान को रिझाने में जुटी कांग्रेस, पोस्टर में लिखा- आइए, स्वागत है...

'बांग्लादेशी और रोहिंग्या मुस्लिमों को बचा रही AAP, चलाएंगे बुलडोज़र ..', भाजपा नेता आदेश गुप्ता का ऐलान

'आओ हैदराबाद से चुनाव लड़कर दिखाओ..', क्या राहुल गांधी स्वीकार करेंगे ओवैसी का चैलेंज ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -