तेजस्‍वी ने सीएम नीतीश को लगाई लताड़, कहा-100 दिनों से सो रहे मुख्यमंत्री
तेजस्‍वी ने सीएम नीतीश को लगाई लताड़, कहा-100 दिनों से सो रहे मुख्यमंत्री
Share:

बिहार में महामारी कोरोना का प्रकोप विस्‍फोट हो गया है. राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव के पुत्र व बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्‍वी यादव का बड़ा बयान सामने आया है. जिसमें उन्होने सीएम नीतीश कुमार पर बड़ा हमला किया है. उन्‍होंने बताया है कि सीएम आम जनता की जिंदगी से खिलवाड़ रोक दे. अभी भी जागें और महामारी कोरोना पर लगाम लगानें के लिए कोई नई योजना बनाए. 

जम्मू कश्मीर: नौशेरा सेक्टर में पाकिस्तान ने फिर तोड़ा संघर्षविराम, एक भारतीय जवान शहीद

बता दे कि बिहार में 2 दिनों से कोरोना वायरस कोहराम मचा रहा है। 2 दिनों से संक्रमण का स्तर काफी बढ़ गया है. जिसकी वजह से कोरोना वायरस से जुड़ा आंकड़ा सात सौ के पार पहुंच गया है। इस परिस्थिति के मद्देनजर पटना व भागलपुर के अलावा कई जिलों में फिर से लॉकडाउन लागू किया जा सकता है। ताकि किसी भी तरह कोरोना पर काबू पाया जा सके. तेजस्‍वी यादव के ट्वीट ने इस परिस्थिति  को लेकर सीएम को घेरने का प्रयास किया है.

कानपूर शूटआउट : जानिए महाकाल की शरण से लेकर एनकाउंटर तक क्या-क्या हुआ विकास दुबे के साथ ?

अपने ट्वीट में तेजस्‍वी ने बताया है कि सीएम अपने सुविधाजनक निवास में पहले 100 दिनों से सो रहे है. लॉकडाउन के 4 माह के अंतराल कुछ नहीं किया गया है. किन्तु अब एक बार फिर जगह-जगह नए सिरे से लॉकडाउन लागू किया जा रहा है। यह सबूत है कि सीएम कोरोना संक्रमण पर लगाम लगाने में असफल रहे हैं. वे आम जनता की जिदगी से खिलवाड़ बंद करें. साथ, एक और ट्वीट में तेजस्‍वी ने पोस्ट किया कि सीएम कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए निर्णय पर विस्तार से बात करें. तेजस्‍वी ने आगे पोस्ट किया कि जैसा कि उन्‍होंने पहले बताया था सीएम आग के स्‍वत: बुझ जाने की प्रतिक्षा कर रहे है. जो जनता के​ लिए सोचने का विषय है. 

आखिर क्यों मनाई जाती है नाग पंचमी, यह है ख़ास वजह

दादा जगदीप के चले जाने के बाद पोते मीजान ने साझा की ये खास तस्वीर

विकास दुबे के एनकाउंटर पर बोले कुमार विश्वास, कहा-फ़िल्मी-पटकथा....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -