जम्मू कश्मीर: नौशेरा सेक्टर में पाकिस्तान ने फिर तोड़ा संघर्षविराम, एक भारतीय जवान शहीद

Jul 10 2020 11:54 AM
जम्मू कश्मीर: नौशेरा सेक्टर में पाकिस्तान ने फिर तोड़ा संघर्षविराम, एक भारतीय जवान शहीद

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर सीमा पर पाकिस्तान की नापाक हरकतें लगातार जारी हैं।  इसी क्रम में पाक ने राजौरी के नौशेरा सेक्टर में एक बार फिर सीजफायर का उल्लंघन करते हुए फायरिंग की गई है. इस गोलीबारी में एक जवान शहीद हो गया है. पाकिस्तान की तरफ से की जा रही गोलीबारी का भारतीय सेना भी मुंहतोड़ जवाब दे रही है.

बता दें कि पाकिस्तानी फ़ौज पिछले काफी दिनों से बॉर्डर पर इंडियन आर्मी की पोस्ट को लक्ष्य बनाते हुए गोलीबारी कर रही है. बता दें कि इससे पहले 22 जून को भी पाकिस्तान की तरफ से की गई गोलीबारी में नौशेरा में तैनात एक जवान शहीद हो गया था. जानकारी के अनुसार, जम्मू-कश्मीर के नौशेरा में गुरुवार देर रात पाकिस्तान ने कलाल इलाके को निशाना बनाते हुए देर रात तक गोलीबारी की. पाकिस्तान की तरफ से हुई फायरिंग में एक जवान जख्मी हो गया. घायल जवान को फ़ौरन आर्मी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत करार दे दिया.

इससे पहले पाकिस्तान की तरफ से 22 जून को भी नौशेरा सेक्टर को टारगेट करते हुए फायरिंग की गई थी. इस फायरिंग में हवलदार दीपक कर्की गंभीर रूप से जख्मी हो गए थे. दीपक कर्की को भी अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां उपचार के दौरान वह वीरगति को प्राप्त हो गए.

यूएन ने किया खुलासा, कोरोना की आड़ में बेचीं जा रही है ख़राब वस्तुऐं

तमिलनाडु का एक रेस्तरां अनोखे तरीके से कर रहा है लोगो को जागरूक

बाजार में मचा धमाल, सेंसेक्स में 400 से अधिक अंकों का उछाल