दादा जगदीप के चले जाने के बाद पोते मीजान ने साझा की ये खास तस्वीर
दादा जगदीप के चले जाने के बाद पोते मीजान ने साझा की ये खास तस्वीर
Share:

बॉलीवुड अभिनेता जगदीप ने बुधवार रात 81 साल की आयु में दुनिया को अलविदा कह दिया है. 2020 में बॉलीवुड इंडस्ट्री ने कई दिग्गज हस्तियों को खो दिया है. अभिनेता इरफान खान, ऋषि कपूर, वाजिद खान, सुशांत सिंह राजपूत और सरोज खान जैसे सितारों के बीच अभिनेता जगदीप का भी दुनिया से अलविदा कहना किसी बड़े सदमे से कम नहीं है. वहीं अमिताभ बच्चन और धर्मेंद्र जैसे दिग्गज हस्तियों समेत कई अन्य सितारों ने भी  जगदीप के जाने पर दुख जाहिर किया है. दादा के चलने जाने से जगदीप के पोते और जावेद जाफरी के बेटे मीजान जाफरी बेहद दुखी हैं. दरअसल गुरुवार को जावेद जाफरी के बेटे मीजान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से जगदीप के साथ अपने बचपन की एक तस्वीर शेयर की है. सोशल मीडिया पर ये तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है. 

वहीं सोशल मीडिया पर शेयर की गई इस फोटो में मीजान, जगदीप की गोद बैठकर उन्हें किस करते हुए दिखाई दे रहे हैं. वहीं पोते का इस तरह का  प्यार देखकर जगदीप भी मुस्कुरा रहे हैं. हालांकि दोनों की खुशी इस खूबसूरत तस्वीर में साफ नजर आ रही है. इस तस्वीर के कैप्शन में मीजान ने एक दिल और उदासी वाला इमोजी बनाया हुआ है.

जानकारी के लिए बता दें कि गुरुवार को मुंबई के मझगांव स्थित शिया कब्रिस्तान में दिग्गज अभिनेता जगदीप को सुपुर्द-ए-खाक कर दिया गया. अभिनेता की अंतिम यात्रा में उनका पूरा परिवार शामिल था. जगदीप के बेटे जावेद जाफरी और उनकी पत्नी इस मौके पर बेहद दुखी दिखाई दिए. करना के वजह से अंतिम संस्कार के वक्त सिर्फ उनका परिवार और बॉलीवुड इंडस्ट्री से गिने-चुने लोग ही शामिल हो पाए. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Meezaan (@meezaanj) on

सुशांत आत्महत्या के केस में सुब्रमण्यम स्वामी ने उठाया ये बड़ा कदम

अंतिम यात्रा पर चले बॉलीवुड के 'सुरमा भोपाली', बेटे जावेद ने भरी आँखों से दिया कन्धा

पॉप आर्टिस्ट किंग काजी ने चीनी प्रोडक्ट्स बैन पर रिलीज किया नया गाना, यहां देखे वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -