तेजस्वी और तेजप्रताप यादव ने ली रूसी वैक्सीन स्पूतनिक-वी की डोज़, बोले- आप सब भी लगवाएँ

पटना: कोरोना वैक्सीन को लेकर कई बार राजनीति हो चुकी है। कई नेता वैक्सीन लगवाने से इनकार भी कर चुके हैं, कुछ ने कोरोना वैक्सीन पर बयानबाजी भी की। हालांकि, कोरोना के विकराल रूप के मद्देनज़र कई नेताओं ने अपना फैसला बदला और कोविड वैक्सीन की डोज़ ले ली। अब इस क्रम में राष्ट्रीय जनता दल (राजद) अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के दोनों लाल यानी तेजस्वी यादव और तेज प्रताप यादव का नाम भी शामिल हो गया है।

उन्होंने बुधवार (30 जून) को पटना स्थित जयप्रभा मेदांता अस्पताल में रूस निर्मित वैक्सीन स्पूतनिक-वी का डोज़ लिया। वैक्सीन लेने के बाद तेजस्वी यादव ने कहा कि कोरोना से लड़ने के लिए सभी टीके असरदार हैं। हमने स्पूतनिक-वी की वैक्सीन लगवाई है। जो लोग इस मामले में बयान देते हैं, उन्हें देने दीजिए। तेजस्वी यादव ने आगे कहा कि, 'कल की बैठक में मैंने पार्टी नेताओं से आग्रह किया था कि सभी कोरोना वैक्सीन जल्द से जल्द ले लें।

तेजस्वी ने कहा कि नेताओं से अपील के बाद आज हमने वैक्सीन ले ली है। वहीं, वैक्सीन लगवाने के बाद हसनपुर से राजद विधायक तेज प्रताप यादव ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें पोस्ट भी कीं। उन्होंने लिखा कि, 'पटना स्थित मेदांता अस्पताल में अपने भाई तेजस्वी यादव के साथ के साथ कोरोना की वैक्सीन लगवाई है। आप सब भी लगवाएं।

 

मोदी कैबिनेट के बड़े ऐलान, किसान, गांव और बिजली को लेकर लिए कई अहम फैसले

VIDEO: कोरोना संक्रमण से परेशान माता-पिता फीस माफ करवाने गए तो मंत्री बोले- मर जाओ...

धमकी भरे लहजे में बोले टिकैत- अगर किसी ने कब्ज़ा करने की कोशिश की...तो बक्कल उधेड़ दूंगा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -