धमकी भरे लहजे में बोले टिकैत- अगर किसी ने कब्ज़ा करने की कोशिश की...तो बक्कल उधेड़ दूंगा
धमकी भरे लहजे में बोले टिकैत- अगर किसी ने कब्ज़ा करने की कोशिश की...तो बक्कल उधेड़ दूंगा
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली-उत्तर प्रदेश बॉर्डर पर बुधवार को गाजीपुर में भाजपा कार्यकर्ताओं और कृषि कानून के खिलाफ महीनों से आंदोलन कर रहे किसानों के बीच मारपीट हो गई। चश्मदीदों के अनुसार, हंगामा उस वक़्त हुआ जब भाजपा कार्यकर्ता फ्लाईवे पर जुलूस निकाल रहे थे। किसान नेता राकेश टिकैत ने भाजपा कार्यकर्ताओं पर किसानों के स्टेज पर कब्‍जा करने का आरोप लगाया है। वहीं, टिकैत ने गुस्से और धमकी भरे लहजे में कहा है कि याद रखना... किसनों के मंच को कब्जा करने की कोशिश की तो बक्कल उधेड़ दूंगा।

गाजीपुर सीमा पर भाजपा कार्यकर्ताओं और किसानों के बीच हुई झड़प के बाद किसान नेता राकेश टिकैत का आक्रोश भड़क गया है। उन्‍होंने धमकी भरे लहजे में कहा है कि यहां कोई मंच पर कब्जा करने की कोशिश करेगा तो बक्कल उधेड़ देंगे। दरअसल, किसान नेता राकेश टिकैत का आरोप है कि भाजपा समर्थक स्टेज पर आकर अपने किसी नेता का स्‍वागत करना चाह रहे थे। उन्होंने कहा कि यह कैसे हो सकता है। यह मंच किसानों का है। अगर किसी को यहां आना है तो भाजपा छोड़कर आए। मोर्चे में शामिल हो जाए। साथ ही टिकैत ने आरोप लगाया कि यहां यह दिखाने का प्रयास किया गया कि हमने गाजीपुर के मंच पर भाजपा का झंडा फहरा दिया। ऐसे लोगों के बक्‍कल उधेड़ देंगे।

ये था पूरा मामला :-
भाजपा कार्यकर्ता नवनियुक्त प्रदेश मंत्री अमित वाल्मीकि का स्‍वागत करने वहां पहुंचे थे, किन्तु उसी दौरान बवाल शुरू हो गया। भाजपा कार्यकर्ताओं ने किसानों पर तोड़फोड़, हंगामे और पत्थरबाज़ी करने का आरोप लगाया। सोशल मीडिया पर सामने आए वीडियो और तस्वीरें में कथित तौर पर कुछ क्षतिग्रस्त वाहनों को दिखाया जा रहा है, जो भाजपा के नेता अमित वाल्मीकि के काफिले का बताया जा रहा है, जिनके स्वागत के लिए जुलूस निकाला जा रहा था।

यूएस हाउस ऑफ रेप ने यूएस कैपिटल हिल से कॉन्फेडरेट मूर्तियों को खत्म करने के लिए कानून किया पारित

किसान आंदोलन: सीएम खट्टर बोले- 'किसान' शब्द बेहद पवित्र, लेकिन दुष्कर्म-हत्या ने इसे धूमिल कर दिया

जम्मू-कश्मीर में जल्द होंगे विधानसभा चुनाव, 6 जुलाई को परिसीमन आयोग करेगा दौरा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -