घास लेने गई किशोरी हो गई अगवा, जांच में जुटी पुलिस
घास लेने गई किशोरी हो गई अगवा, जांच में जुटी पुलिस
Share:

संभल: उत्तर प्रदेश के संभल जिले के कोतवाली इलाके के गांव सैंजनी में घास लेने गई किशोरी को कुछ लोगों ने अगवा कर लिया और खेतों के रास्ते लेकर चले गए। साथ में गई किशोरियों ने इस बात का विरोध करना शुरू किया, तो उन्हें डरा धमकाकर वहां से जाने के लिए बोल दिया। परिजनों व ग्रामीणों ने तलाश किया, पर किशोरी का कोई पता नहीं चल पाया है। किशोरी का पिता व ग्रामीण पुलिस के चक्कर लगा रहे हैं। पुलिस सीमा विवाद में उलझी है।

चंदौसी कोतवाली इलाके के गांव सैंजनी निवासी होशियार सिंह की बेटी प्रियंका (17) परिवार व पड़ोस की लड़कियों के साथ रविवार की शाम खेत से घास काटने के लिए गई हुई थी। घटनास्थल गंगाधरपुर गैरआबाद इलाके का है। शाम करीब 5 बजे खेतों के पास घूम रहे चार लोगों ने किशोरी को पकड़ लिया और उठाकर ले जाने लगे। साथ में घास काट कर रही किशोरियों ने विरोध किया, तो उन्हें डरा धमका कर भगा दिया। उन्होंने घर आकर सारी बात बताई।

खबरों का कहना है कि ग्रामीण व परिजन किशोरी को रात पर भर खेतों में ढूंढते रहे, पर कोई जानकारी नहीं मिली है। जानकारी पर उत्तर-112 पुलिस और बनियाठेर थाना पुलिस भी गई हुई थी। बाद में किशोरी के पिता होशियार सिंह व अन्य ग्रामीण तहरीर लेकर थाना बनियाठेर पहुंचे। उन्होंने घटनास्थल कोतवाली चंदौसी का बताते हुए टरका डाला।

जिसके उपरांत परिजन चंदौसी CO से मिले। CO ने कार्रवाई का आश्वासन देकर वापस भेज दिया है। पर अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की गई है। परिजनों अब तहरीर लेकर चंदौसी कोतवाली पहुंच गए। परिजन व ग्रामीण एकत्र होकर चंदौसी कोतवाली पहुंचे हैं। घटना रविवार की शाम 5 बजे की है और अभी तक पुलिस परिजनों को टकराने लग गई थी। कोई सुनवाई नहीं हो रही है। केस मेरे संज्ञान में आ गया है। मैं बाहर हूं, पीड़ितों को चंदौसी कोतवाली भेजा जा चुका है। उनका मुकदमा दर्ज कराया जा है। जल्द से जल्द किशोरी को बरामद करने की कोशिश की जा रही है।

मुंबई: एकतरफा प्यार में युवक ने की ख़ुदकुशी

हथियार तस्कर पुलिस की गिरफ्त में, 30 लाख बताई जा रही कीमत

दिनदहाड़े गुंडों ने लूट की वारदात को अंजाम, लेकर भागे लाखों रुपए

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -