दिनदहाड़े गुंडों ने लूट की वारदात को अंजाम, लेकर भागे लाखों रुपए
दिनदहाड़े गुंडों ने लूट की वारदात को अंजाम, लेकर भागे लाखों रुपए
Share:

पटना: बिहार में लूट की घटनाएं और भी तेजी से बढ़ती जा रही है। इसी क्रम में मुजफ्फरपुर में ICICI बैंक में तीन हथियारबंद बदमाशों ने 15 लाख रुपये तक की लूट को अंजाम दिया है। बैंक लूट की ये घटना सदर थाना इलाके के गोबरसही इलाके की है, जहां सोमवार को अपराधियों ने बैंक को दिनदहाड़े निशाना बना लिया। बैंक की डिप्टी ब्रांच मैनेजर ने इस बारें में कहा है कि, ''सोमवार सुबह जैसे ही हम बैंक पहुंचे, वैसे ही तीन बदमाशों ने हथियार के दम पर हम सभी को बंधक बनाया। फिर बैंक में रखा 15 लाख रुपये कैश लेकर बदमाश मौके से भाग निकले।'' लूट की ये पूरी वारदात CCTV कैमरे में कैद हुई।

तुरंत पुलिस को केस की जानकारी दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने बैंक में लगे CCTV कैमरे को खंगाला, जिसमें देखा गया कि तीन बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया था। DSP राम नरेश ने कहा की आरोपियों तलाश के लिए पुलिस टीमों को लगा दिया गया है। जल्द ही आरोपी पुलिस की हिरासत में होंगे।

प्रॉपर्टी डील से तीन लाख की लूट: इससे पूर्व पटना में दिनदहाड़े प्रॉपर्टी डीलर से बाइक सवार अपराधी तीन लाख रुपये लूटकर भाग निकले थे। यह पूरी वारदात पटना के बाईपास थाना क्षेत्र की है जहां स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के पास शक्ति सिंह को लूटकर भाग निकले। पूरी घटना वहां पास में लगे CCTV कैमरे में कैद हो गई। दरअसल, 1 सितंबर की सुबह 11 बजे जब प्रॉपर्टी डीलर शक्ति सिंह कार से बैंक के पास पहुंचे थे। कार से निकलकर शक्ति सिंह बैंक में पैसा जमा कराने जा रहे थे इसी दौरान बाइक सवार अपराधी उनके हाथ से पैसे छीनकर फरार हो गए।

जंगल में गाय काटने की फिराक में था ताजू, यूपी पुलिस ने एनकाउंटर में मार दी गोली

मुख्यमंत्री के निर्देश पर हुई तत्काल कार्रवाई, दुष्कर्मियों के मकान पर चला बुलडोजर

चलती कार में दोस्तों ने कर दी हत्या, अब CCTV खंगाल रही पुलिस

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -