BSNL के इस ब्रॉडबैंड प्लान के साथ मिलेगा फ्री Hotstar प्रीमियम
BSNL के इस ब्रॉडबैंड प्लान के साथ मिलेगा फ्री Hotstar प्रीमियम
Share:

अपने ब्रॉडबैंड यूजर्स के लिए ICC World Cup 2019 के मौके को भुनाने के लिए पब्लिक सेक्टर की दूरसंचार कंपनी BSNL ने नया प्लान लॉन्च किया है. इस प्लान में यूजर्स को फ्री Hotstar प्रीमियम का सब्सक्रिप्शन मिलता है. इससे पहले BSNL ने अपने Bharat Fiber ब्रॉडबैंड यूजर्स को Amazon Prime का फ्री एनुअल सब्सक्रिप्शन ऑफर किया था. इस नए प्लान में भी यूजर्स को फ्री ऑनलाइन स्ट्रीमिंग सर्विस का फायदा मिल रहा है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

Poco F1 हुआ बहुत सस्ता, ये है डिस्काउंट प्राइस

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि ICC World Cup 2019 के सारे मैच आप Hotstar ऐप और वेबसाइट पर देख सकते हैं. अगर, आपको Hotstar का प्रीमियम सब्सक्रिप्शन फ्री मिलता है तो आप सभी मैच को अपने स्मार्टफोन या डेस्कटॉप पर देख सकते हैं. क्रिकेट के अलावा यूजर्स Hotstar पर Game of Thrones (GoT) जैसे कई लोकप्रिय इंटरनेशनल शो का भी आनंद उठा सकते हैं.

जिनके पास है आधार कार्ड, जीत सकते है पैसा अपार

कंपनी के इस प्लान में यूजर्स को 300GB हाई स्पीड डाटा मात्र  Rs 749 कीमत में प्राप्त होता है जिसमें का लाभ 50Mbps की स्पीड से मिलता है. BSNL के यह फाइबर ब्रॉडबैंड सर्विस नए होम प्लान के तहत मिलता है. यह प्लान देश के सभी सर्किल (दिल्ली और मुंबई को छोड़कर) के लिए उपलब्ध है. BSNL के अलावा Airtel ने भी अपने पोस्टपेड और ब्रॉडबैंड यूजर्स के लिए ZEE 5 का फ्री प्रीमिय सब्सक्रिप्शन ऑफर कर रहा है. इसके साथ ही यूजर्स को Netflix का भी सब्सक्रिप्शन ऑफर कर रहा है. 

NIT Trichy में इंजीनियर के पदों पर बी.टेक डिग्री पास करें आवेदन

वॉट्सऐप : ये ख़ास फीचर बढ़ाएंगे चैटिंग का मजा

इस तरीके से बदल सकते है आधार कार्ड पर एड्रेस ?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -