Poco F1 हुआ बहुत सस्ता, ये है डिस्काउंट प्राइस
Poco F1 हुआ बहुत सस्ता, ये है डिस्काउंट प्राइस
Share:

देश में अपने शानदार फोन की वजह से शाओमी के सबसे पावरफुल स्मार्टफोन ब्रांड बन गया है. इसी कड़ी में Poco F1 की कीमत में कटौती कर दी गई है. पोको F1 के बेस वेरियंट यानी 6GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज वेरियंट के दाम 2,000 रुपये घटा दिए गए हैं. कीमत में हुई इस कटौती के बाद कंपनी का यह धांसू फोन अब 17,999 रुपये में उपलब्ध होगा. नई कीमत पर पोको F1 को कंपनी की ऑफिशल वेबसाइट Mi.com और फ्लिपकार्ट से खरीदा जा सकता है. बता दें कि पिछले साल अगस्त में यह फोन लॉन्च किया गया था, उस समय इसकी कीमत 20,999 रुपये रखी गई थी.

PUBG MOBILE : इस ट्रिक से मिलेगी हर बार M249 लाइट मशीन गन

इस फोन को अगर आप कंपनी की Mi.com से खरीदने है तो ग्राहकों को 3000 रुपये तक का अडिशनल मी एक्सचेंज डिस्काउंट भी दिया जा रहा है. इसके अलावा आप चाहें तो इस फोन को 3 महीने की नो-कॉस्ट ईएमआई पर भी खरीद सकते हैं. जियो से साझेदारी के तहत यूजर्स को 2,400 रुपये तक का कैश बैक और 6TB जियो 4जी डेटा भी दिया जाएगा. इतना ही नहीं, फ्लिपकार्ट के जरिए ऐक्सिस बैंक के कार्ड से इस फोन को खरीदने पर 10 पर्सेंट का इंस्टैंट डिस्काउंट भी दिया जा रहा है.शाओमी के पोको F1 स्मार्टफोन में 6.18 इंच का फुल HD+ नॉच डिस्प्ले दिया गया है. फोन के नॉच को सेटिंग में जाकर ऑफ भी किया जा सकता है. फोन में क्वॉलकॉम का लेटेस्ट स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर दिया गया है. फोन में लिक्विड कूल टेक्नॉलजी का इस्तेमाल किया गया है. इसके कारण हेवी गेमिंग के दौरान फोन में हीटिंग जैसी समस्या नहीं आएगी. ग्राफिक्स के लिए डिवाइस में अड्रेनो 630 GPU दिया गया है.

Motorola One Vision से Samsung Galaxy M40 कितना है अलग, ये है तुलना

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि शाओमी का यह हैंडसेट ऐंड्रॉयड 9.0 पाई पर चलता है. कैमरे की बात करें तो फोन में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें प्राइमरी 12 मेगापिक्सल का सोनी आईएमएक्स365 और 5 मेगापिक्सल का सेकंडरी कैमरा है. सेल्फी के शौकीन लोगों के लिए फ्रंट में 20 मेगापिक्सल का हाई रेजॉलूशन कैमरा दिया गया है.कैमरे के नीचे फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है.फोन को पावर देने के लिए इसमें 4000 mAh की बैटरी दी गई है जो कि क्विक चार्ज 3.0 को सपॉर्ट करती है. फोन की इंटरनल स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है. कंपनी ने स्मार्टफोन को ब्लैक, ब्लू और रेड तीन कलर वेरियंट्स उपलब्ध कराया है. 

ये होगी Xiaomi की नई स्मार्टफोन सीरीज

इस तरह मिलेगा PUBG Lite गेम में अर्ली एक्सेस

Honor के इन स्मार्टफोन को मिलेगा Android Q अपडेट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -