वॉट्सऐप : ये ख़ास फीचर बढ़ाएंगे चैटिंग का मजा
वॉट्सऐप : ये ख़ास फीचर बढ़ाएंगे चैटिंग का मजा
Share:

इस वक्त दुनिया का सबसे पसंदीदा इंस्टैंट मेसेजिंग ऐप 120 करोड़ से ज्यादा यूजर्स के साथ वॉट्सऐप बना हुआ है. अपने इन्हीं यूजर्स के चैट एक्सपीरिँस को बेहतर करने के लिए वॉट्सऐप समय-समय पर नए अपडेट लाता रहता है. पिछले कुछ सालों में वॉट्सऐप ने ऐप को अपग्रेड करने के लिए तेजी से कई अपडेट्स को रोलआउट किया है. कई बार इन अपडेट्स को ट्रैक कर पाना मुश्किल हो जाता है. इसीलिए आज हम आपको वॉट्सऐप के कुछ ऐसे अपडेट्स के बारे में बता रहे हैं जिन्हें हो सकता है कि आपने मिस कर दिया हो. 

PUBG MOBILE : इस ट्रिक से मिलेगी हर बार M249 लाइट मशीन गन

ग्रुप कॉल बटन इंट्रोड्यूस ग्रुप चैट्स के लिए वॉट्सऐप ने किया है. इस फीचर की मदद से ग्रुप में ऊपर दिए गए फोन के रिसीवर वाले आइकन को टैप कर कॉन्टैक्ट्स को सिलेक्ट करना होगा. यह फीचर उन लोगों के लिए काफी फायदेमंद साबित हो रहा है कि जो आए दिन किसी भी अनजान ग्रुप में ऐड किए जाने से परेशान होते था. अब यूजर्स प्रिवेसी सेटिंग में जाकर चुन सकते हैं कि उन्हें कौन ऐड कर सकता है.

Motorola One Vision से Samsung Galaxy M40 कितना है अलग, ये है तुलना

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस अपडेट के आने से यूजर्स को एक-एक कर वॉइस मेसेजेस को प्ले करने की समस्या से छुटकारा मिला है. अब चैट में आए सभी वॉइस मेसेज ऑटोमैटिकली एक के बाद एक प्ले होंगे. फिलहाल यह फीचर केवल आईओएस के लिए जारी किया गया है.हाल में वॉट्सऐप ने प्रोफाइल पिक्चर को कॉपी करने, फोन की गैलरी में सेव करने या शेयर करने पर रोक लगा दी है. वॉट्सऐप का यह अपडेट फिलहाल बीटा यूजर्स को मिल रहा है. हालांकि ग्रुप्स के लिए वॉट्सऐप का यह फीचर अभी भी उपलब्ध है और ग्रुप आइकन को सेव या शेयर किया जा सकता है. जो यूजर के लिए बोनस है.

ये होगी Xiaomi की नई स्मार्टफोन सीरीज

इस तरह मिलेगा PUBG Lite गेम में अर्ली एक्सेस

Honor के इन स्मार्टफोन को मिलेगा Android Q अपडेट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -