बच्चों को बेरहमी से मारते दिखा शिक्षक, वीडियो वायरल होते ही फूटा लोगों का गुस्सा
बच्चों को बेरहमी से मारते दिखा शिक्षक, वीडियो वायरल होते ही फूटा लोगों का गुस्सा
Share:

पटना: इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखकर लोगों का कलेजा कांप गया। इस वीडियो में एक शख्स बच्चे को बेरहमी से पीटता दिखाई दे रहा है। वह पहले बच्चे को डंडे से पीटता है। जब डंडा टूट जाता है तो बच्चे के गाल पर थप्पड़ मारता है। तत्पश्चात, जमीन पर गिराकर पीटता है। इस के चलते कमरे में सीट पर कुछ बच्चे पढ़ाई करते नजर आ रहे हैं। कंप्यूटर पर कार्य करता एक शख्स भी दिखाई दे रहा है।

वही कमरे के बाहर खड़ा युवक मोबाइल से वीडियो बना रहा है। युवक की पिटाई से बच्चा बुरी तरह से चीखता है। लेकिन, बच्चे की पिटाई का कोई विरोध नहीं करता है। बच्चे की पिटाई का वीडियो कुछ व्यक्तियों के समीप पहुंचा। तत्पष्चार, देश भर से लोग इस शिक्षक के विरुद्ध कार्यवाही की मांग कर रहे है। दरअसल  यह वीडियो पटना के धनरूआ के वीर ओसियारा के जया क्लासेज कोचिंग संस्थान का है, जहां बच्चों को ट्यूशन देकर नवोदय एवं सैनिक स्कूल जैसे विद्यालयों में दाखिले की तैयारी कराई जाती है। बच्चों को पीटने वाला शिक्षक छोटू है।

वही जब यह वीडियो वायरल हुआ तो माता-पिता कोचिंग सेंटर पहुंचे तथा उन्होंने शिक्षक छोटू की जमकर पिटाई की। कोचिंग के संचालक ने बताया कि शिक्षक छोटू को ब्लड प्रेशर की समस्या है, ब्लड प्रेशर हाई होने की वजह से शिक्षक ने बच्चे को बेरहमी से पीटा है। जया पब्लिक स्कूल के प्रिंसिपल विकास कुमार ने बताया कि शिक्षक छोटू हमारे कोचिंग संस्थान में पढ़ाते हैं, उनको ब्लड प्रेशर की बीमारी है मगर उन्होंने जो किया है वह बहुत ही गलत है. पिटाई करने वाले शिक्षक को कोचिंग से बाहर कर दिया गया है तथा चोटिल बच्चे को चिकित्सालय में भर्ती करा दिया गया है। धनरूआ के थाना प्रभारी ने बताया कि वायरल वीडियो की खबर उन्हें मिली थी जिस पर जांच करने के बाद मुकदमा दर्ज कर दिया गया है, शिक्षक फरार है, जिसकी तलाश की जा रही है वही एक रिपोर्ट के अनुसार ये वीडियो 1 साल पुराना बताया जा रहा है।

दिल्ली मेट्रो से वायरल हुआ एक और कारनामे का वीडियो, यहाँ देंखे

VIDEO! लैंड रोवर डिफेंडर 130 चलाते नजर आए बाबा रामदेव, कीमत जानकर चौंक जाएंगे आप

दहेज़ में नहीं मिला बुलेट और एसी तो ससुराल वालों ने कर दी विवाहिता की हत्या, पिता ने खेत बेचकर दिए थे 12 लाख

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -