दिल्ली मेट्रो से वायरल हुआ एक और कारनामे का वीडियो, यहाँ देंखे

दिल्ली मेट्रो से वायरल हुआ एक और कारनामे का वीडियो, यहाँ देंखे
Share:

नई दिल्ली: राष्ट्रिय राजधानी दिल्ली मेट्रो की एक पहचान यह है कि यह दिल्ली के लोगों की जीवनरेखा मानी जाती है क्योंकि प्रतिदिन लाखों लोग मेट्रो से सफर करते हैं तथा अपनी मंजिल तक पहुंचते हैं। इसके अतिरिक्त दिल्ली मेट्रो के अंदर से कई प्रकार के वीडियो भी वायरल होते रहते हैं तथा इसके कारण भी दिल्ली मेट्रो बहुत ख़बरों में रहता है। कुछ वक़्त पहले तो मेट्रो के एक कोच में बैठे शख्स के मास्टरबेट करना का वीडियो भी वायरल हुआ था। मगर अब यह दावा किया जा रहा है कि एक बुजुर्ग व्यक्ति दिल्ली मेट्रो के अंदर भीख मांगते हुए दिखाई दिए हैं। 

कहा जा रहा है कि मेट्रो में ही सवार किसी यात्री ने वृद्ध के भीख मांगने का वीडियो बनाया तथा फिर यह वीडियो वायरल हो गया है। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एक वृद्ध शख्स कोच के अंदर मौजूद हैं तथा वो हाथ फैला कर यात्रा कर रहे लोगों से कुछ मांग रहे हैं। कहा जा रहा है कि बुजुर्ग व्यक्ति दिव्यांग भी थे। इस वीडियो के सामने आने के पश्चात् अब ट्विटर पर कई प्रकार की प्रतिक्रियाएं सामने आने लगी है।

वही इस वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए एक शख्स ने ट्विटर पर लिखा, 'एक व्यक्ति किसी से पैसे मांग रहे हैं तो क्या? हो सकता है कि उन्हें कहीं जाने या फिर खाने के लिए पैसों की आवश्यकता हो। ट्वीट करने से पहले उनकी सहायता करें।' एक अन्य शख्स ने लिखा, 'शाहदरा मेट्रो परिसर में अनेक भिखारी और अवैध वेंडर बैठते हैं। इसके अतिरिक्त कई अन्य लोगों ने अपने ट्वीट के माध्यम से दिल्ली मेट्रो पर भी तंज कसा है। 

VIDEO! लैंड रोवर डिफेंडर 130 चलाते नजर आए बाबा रामदेव, कीमत जानकर चौंक जाएंगे आप

दहेज़ में नहीं मिला बुलेट और एसी तो ससुराल वालों ने कर दी विवाहिता की हत्या, पिता ने खेत बेचकर दिए थे 12 लाख

दोस्त के लिए भारत से पाकिस्तान पहुंची अंजू ने कुबूल किया इस्लाम धर्म, किया नसरुल्लाह से निकाह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -