ट्यूशन पढ़ाने के बहाने शिक्षकों ने मिलकर स्टूडेंट के साथ 6 महीने तक किया बलात्कार
ट्यूशन पढ़ाने के बहाने शिक्षकों ने मिलकर स्टूडेंट के साथ 6 महीने तक किया बलात्कार
Share:

इंदौर : मध्यप्रदेश के मिनी बॉम्बे कहे जाने वाले इंदौर शहर में इन दिनों छेड़छाड़ व दुष्कर्म के मामले लगातार बढ़ते ही जा रहे है। शहर में इस बार एक ऐसा मामला सामने आया जिसमे शिक्षकों ने मिलकर अपनी ही एक नाबालिग स्टूडेंट का करीब 6 महीने तक बलात्कार किया। वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी दोनों आपस में भाई थे जो ट्यूशन पढ़ाने के बहाने छात्रा का शोषण कर रहे थे। इतना ही नही आरोपियों ने पीड़ित छात्रा को धमकी भी दी की इस बारे में अगर किसी को बताया भी तो अंजाम बहुत बुरा होगा।

मिली जानकारी के मुताबिक शहर के भमोरी इलाके में रहने वाली पीड़ित छात्रा की मां आरोपियों की स्कूल में टीचर थी इस वजह से आरोपियों का पीड़िता के घर में आना जाना लगा रहता था। दोनों आरोपियों का नाम हरीश और सतीश है जो की आपस में भाई है। हरीश पिता जयनारायण छलोत्रे व उसके भाई सतीश निवासी नंदा नगर (मूल निवासी जयमलपुरा खिरकिया जिला हरदा) ट्यूशन पढ़ाने के बहाने करीब 6 महीने से छात्रा को हवस का शिकार बनाते आ रहे थे।

जीजा के साथ रंगरलिया मानते हुए पकड़ी गई...

16 वर्षीय पीड़ित छात्रा 11वी क्लास में पढ़ती है जिसके साथ पिछले 1 मार्च को डरा धमकाकर पहली बार दुष्कर्म किया गया। दोनों आरोपी भाई बारी बारी से पीड़ित छात्रा को ट्यूशन पढ़ाने जाते थे। कल भी सतीश ट्यूशन पढ़ाने आया था लेकिन वह इस बात से अंजान था कि छात्रा की मां घर में है और किचन में काम कर रही है। आरोपी ने कोचिंग पढ़ान के बहाने गेट बंद कर दिया और खिड़की का पर्दा गिरा दिया।

करवाचौथ के दिन मौसा ने किया नाबालिग...

पर्दा गिरा हुआ देखकर पीड़िता की मां को शक हो गया जिसके बाद वारदात का खुलासा हुआ। आरोपी सतीश मौके से फरार हो गया वही पीड़िता से पूछताछ करने पर उसने बताया कि आरोपी डरा धमकाकर 6 महीने से उसका शोषण कर रहे है। मामला सामने आने के बाद विजय नगर पुलिस जे हरदा जिले निवासी दोनों आरोपियों के खिलाफ पॉस्को एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है।

इश्क में पागल लड़की ने बॉयफ्रेंड के साथ अय्याशी करने के लिए बड़ी बहन के...

MP का शर्मनाक मामला : सड़कछाप मनचलों की वजह से लड़की ने मौत को लगाया गले

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -