इश्क में पागल लड़की ने बॉयफ्रेंड के साथ अय्याशी करने के लिए बड़ी बहन के साथ किया ऐसा काम
इश्क में पागल लड़की ने बॉयफ्रेंड के साथ अय्याशी करने के लिए बड़ी बहन के साथ किया ऐसा काम
Share:

नई दिल्ली: दो बहनो के बीच प्यार, लड़ाई ,गुस्सा होना आम है. बहनो के बीच में चाहे जितनी भी लड़ाई हो लेकिन बहने एक दूसरे के बिना नही रह पाती बेस्ट फ्रेंड, बेस्ट सपोर्टर,आइडियल कहे जाने वाली बड़ी बहन छोटी बहन की हर गलती माफ़ करती है.लेकिन दिल्ली के  सीलमपुर के शात्री पार्क इलाके में  रहने वाली बड़ी बहन को क्या पता था कि, छोटी बहन की गलतियों को नज़र अंदाज़ करना उसकी मौत का कारण बन जाएंगी. 


पुलिस के मुताबिक छोटी बहन ने अपने आशिक और उसके दोस्त के साथ मिलकर बड़ी बहन को गोली मारकर उसकी हत्या कर दी. फ़िलहाल पुलिस ने हत्यारी छोटी बहन को गिरफ्तार कर  लिया है और बाकि दो फरार साथियो की तलाश में जुट गई है.                 

पुलिस को 14 दिसम्बर को एक युवती की लाश मिली थी. हत्या की इस गुथी को सुलझाने में लगी पुलिस को मृतिका की छोटी बहन पर शक गया और उसके बाद पुलिस छोटी बहन के सामने सख्ती से पेश आई. जिससे घबराई  छोटी बहन पुलिस के जाल में फस गई और उसने अपना गुनाह काबुल अपराध में शामिल उन 2 साथियो के बारे में भी बता दिया.

आरोपी बहन ने बताया कि मृतिका बड़ी बहन मेरे प्रेमी को पसंद करने लगी थी जिसको लेकर हम दोनों के बीच मे झगड़ा होने लगा था. जिसके बाद मेने यह कदम उठाया 

पिता ने माँ को मारा तो बेटे ने की दादी से...

ढाई साल के बच्चे के साथ हुई हैवानियत के...

New Year सेलिब्रेशन के लिए आप जा सकते है इन खास जगहों पर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -