करवाचौथ के दिन मौसा ने किया नाबालिग भांजी के साथ घिनौना काम, पढ़कर रूह कांप उठेगी
करवाचौथ के दिन मौसा ने किया नाबालिग भांजी के साथ घिनौना काम, पढ़कर रूह कांप उठेगी
Share:

नई दिल्ली : जुर्म इस कदर अपनी चार्म सीमा पर चूका है जिसे सुनकर आप भी हैरान हो जाएंगे कि सगे मौसा जी  इस कदर हैवानियत पर उतर आएंगे. जी हाँ हम बात कर रहे है नॉएडा की जहां एक 13 साल की बच्ची के साथ उसके ही मौसा जी ने बलात्कार कर इस वारदातो को अंजाम दिया. वही नाबालिग पीड़िता ने टीवी में एक शो देखा जिसे देखकर उसके अंदर आत्मविश्वास की भावना जागी और अपनी आपबीती स्कूल की अधायपिक को बताई. वही स्कूल अध्यापिका ने प्रिंसीपल की मदद से थाने में जाकर रिपोर्ट दर्ज करवाई. फ़िलहाल पुलिस ने आरोपी गिरफ्तार कर लिया है. 

बता दे कि डरी सहमी पीड़िता ने जब अपना दर्द स्कूल अध्यापिका को बताया तो यह सुनकर गुस्साई अध्यपिका ने स्कूल के प्रिंसीपल के साथ पुलिस स्टेशन पहुची और आरोपी के खिलाफ सख्त से सख्त करवाई करने की मांग की. वही  नाबालिग ने बताया कि आरोपी मौसा ने उसके साथ पहली बार रेप करवाचौथ वाले दिन किया था.

वही पुलिस अधिकारी ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज  कर पुलिस ने बलात्कारी मौसा को गिरफ्तार कर लिया है. बच्ची को डराने-धमकाने वाली उसकी मौसी चांदनी और नानी भूरी देवी को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. बच्ची ने इस बात का खुलासा एक टीवी सीरियल देखने के बाद किया.

इश्क में पागल लड़की ने बॉयफ्रेंड के साथ अय्याशी करने के लिए बड़ी बहन के साथ...

छोटी थी तो मां-बाप ने कराया धंधा, प्रेग्नेंट हुई तो चाचा ने किया और भी घिनौना काम

Real Hero : लड़की की इज्जत के खातिर अनजान ड्राइवर ने जान की बाज़ी लगाई

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -