MP का शर्मनाक मामला : सड़कछाप मनचलों की वजह से लड़की ने मौत को लगाया गले
MP का शर्मनाक मामला : सड़कछाप मनचलों की वजह से लड़की ने मौत को लगाया गले
Share:

मध्यप्रदेश: देश में बढ़ रहे अपराध है कि थमने का नाम नही ले रहे. जुर्म इस कदर अपनी चर्मसीमा सीमा पर पहुँच चूका है कि भारत में आए वीदेशी मेहमान जिन्हें हम भगवान का दर्जा देते है. आज के कलयुग में हैवान उन्हें अपनी हवस का शिकार बना रहे है. इतना सब कुछ हो जाने के बाद भी आज हर रोज कोई न कोई महिला किसी न किसी शख्स की हवस का शिकार बन रही है. इस बार दिल्ली के बाद मध्यप्रदेश में छेड़छाड़  से परेशान दामिनी ने खुद को आग के हवाले कर दिया. वही मौके पर उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसकी मौत हो गई. 

जी हाँ ये मामला मध्य्प्रदेश के छतरपुर की गुहार तहसील का है. मृतक छात्रा जब स्कूल से घर आ रही थी, तब कुछ लड़कों ने उसके साथ छेड़छाड़ की थी. हालांकि इससे पहले भी आरोपी मृतिका के साथ छेड़खानी कर चुके थे. मृतिका  ने अपनी मां को इस बारे में बताया भी था. जिसके बाद मृतिका की मां ने आरोपियों के परिजनों से शिकायत की थी.

लेकिन उसके कुछ दिन बाद आरोपी लड़कों ने न सिर्फ पीड़ता  के साथ छेड़खानी की बल्कि घर तक आ धमके, जिससे घबराकर डरी-सहमी  पीड़िता ने अपने ऊपर केरोसिन डालकर आग लगा ली. पीडिता को फ़ौरन हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां उसने दम तोड़ दिया.

दिल्ली पुलिस की जांच से संतुष्ट नही विदेशी रेप...

इश्क में पागल लड़की ने बॉयफ्रेंड के साथ अय्याशी करने के लिए बड़ी बहन के...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -