टीडीपी एमएलसी बुद्ध वेंकन्ना ने YSRCP सरकार को लगाई जमकर लताड़, कही ये बात
टीडीपी एमएलसी बुद्ध वेंकन्ना ने YSRCP सरकार को लगाई जमकर लताड़, कही ये बात
Share:

शनिवार को टीडीपी एमएलसी बुद्ध वेंकन्ना ने अधूरे आवास कार्यों को पूरा करने में विफल रहने के लिए वाईएसआरसीपी सरकार को फटकार लगाई। बता दें कि इस प्रोजेक्ट की शुरुआत टीडीपी के राज में हुई थी। उन्होंने कहा कि टीडीपी के शासन में कई हजार घरों का निर्माण शुरू हुआ था और वे पूरा होने के अंतिम चरण में थे। सरकार मकानों का निर्माण पूर्ण कर हितग्राहियों को सौंपे।

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि वेंकन्ना ने आवास योजना को ठीक से लागू करने में विफल रहने के लिए सरकार की आलोचना की. उन्होंने कहा कि वाईएसआरसीपी सरकार अपने दो साल के शासन में कम से कम एक घर बनाने में विफल रही है। उन्होंने मांग की कि मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी घरों के निर्माण को पूरा करने में विफल रहने पर लोगों को समझाएं। 

हालांकि, वेंकन्ना ने कहा कि ठेकेदार राज्य में वाईएसआर जगन्नाथ कालोनियों के तहत कॉलोनियों के निर्माण के लिए आगे नहीं आ रहे थे। उन्होंने कहा कि सरकार केवल आवास का प्रचार कर रही है लेकिन जमीनी स्तर पर मकान नहीं हैं। एमएलसी ने आरोप लगाया कि वाईएसआरसीपी सरकार अपनी विफलताओं पर सवाल उठाने के लिए तेदेपा नेताओं और लोगों को परेशान कर रही है। उन्होंने मांग की कि सरकार तेदेपा शासन में शुरू हुए अधूरे मकानों को पूरा कर पात्र हितग्राहियों को बांटे।

नितिन गडकरी से मुलाकात करने पहुंचे एक्टर संजय दत्त, चरण स्पर्श कर लिया आशीर्वाद

सांसद संभाजी राजे भोसले ने किया मराठा आरक्षण के लिए आंदोलन का एलान

कोरोना महामारी के बीच योगी गवर्नमेंट को मिले 66 हजार करोड़ रुपये का निवेश करने का प्रस्ताव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -