नितिन गडकरी से मुलाकात करने पहुंचे एक्टर संजय दत्त, चरण स्पर्श कर लिया आशीर्वाद
नितिन गडकरी से मुलाकात करने पहुंचे एक्टर संजय दत्त, चरण स्पर्श कर लिया आशीर्वाद
Share:

हाल ही में नागपुर में बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता संजय दत्त ने केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी से उनके निवास पर भेंट की। संजय दत्त ने उनसे ये भेंट शनिवार को की थी, मगर उसकी खबर आज सामने आ पाई है। हालांकि, अभी तक ये खबर नहीं प्राप्त हो सकी है कि संजय दत्त गडकरी के घर क्यों पहुंचे तथा उनके मध्य क्या चर्चा हुई। 

संजय दत्त शनिवार को नागपुर में थे। वो वर्धा रोड स्थित नितिन गडकरी के आवास पर उनसे मुलाकात करने पहुंचे। यहां पहुंचकर उन्होंने गडकरी के पैर छूकर उनसे आशीर्वाद भी लिया। हालांकि, इस दौरे के बारे में अधिक खबर अब तक सामने नहीं आ पाई है। नितिन गडकरी के अतिरिक्त संजय दत्त महाराष्ट्र के ऊर्जा मंत्री नितिन राउत के घर भी पहुंचे। यहां उन्होंने उनके बेटे तथा बहू से भी भेंट की। नितिन राउत के बेटे की शादी फरवरी में ही हुई थी, मगर उस समय कोरोना संक्रमण के कारण रिसेप्शन रद्द कर दिया गया था। सीएम उद्धव ठाकरे ने भी राउत के इस निर्णय की प्रशंसा की थी।

संजय दत्त नागपुर में व्यक्तिगत दौरे पर गए थे तथा शनिवार रात ही मुंबई लौट आए। कांग्रेस प्रवक्ता संजय दुबे ने इस बारे में खबर दी। संजय दुबे के बेटे गौरव की संजय दत्त से नजदीकी संबंध हैं। इससे पूर्व संजय दत्त सितंबर 2019 में भी नितिन गडकरी से मिलने पहुंचे थे। उस समय विधानसभा चुनाव होने थे तो उनके भारतीय जनता पार्टी में सम्मिलित होने के अनुमान लगाए गए थे। हालांकि, संजय दत्त ने उस समय ही स्पष्ट कर दिया था कि वो किसी राजनीति पार्टी में सम्मिलित नहीं होंगे।

सांसद संभाजी राजे भोसले ने किया मराठा आरक्षण के लिए आंदोलन का एलान

कोरोना महामारी के बीच योगी गवर्नमेंट को मिले 66 हजार करोड़ रुपये का निवेश करने का प्रस्ताव

कर्नाटक के सीएम येदियुरप्पा का बड़ा बयान, बोले- ‘जिस दिन मांगा जाएगा इस्तीफा, उसी दिन दे दूंगा'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -