आंध्र में TDP विधायक अच्चेन्नायडू गिरफ्तार, सरपंच प्रत्याशी को धमकी देने का आरोप
आंध्र में TDP विधायक अच्चेन्नायडू गिरफ्तार, सरपंच प्रत्याशी को धमकी देने का आरोप
Share:

विशाखापत्तनम: आंध्र प्रदेश के श्रीकाकुलम जिले के निम्माडा क्षेत्र में तनाव व्याप्त हो गया है. दरअसल, यहां पुलिस ने कथित तौर पर धमकी देने के मामले में TDP प्रदेश इकाई के अध्यक्ष और MLA के. अच्चेन्नायडू को गिरफ्तार किया है. YSR कांग्रेस ने टीडीपी नेता पर आरोप लगाया है कि अच्चेन्नायडू ने उनके सरपंच प्रत्याशी को धमकी दी है.

अच्चेन्नायडू को मंगलवार सुबह उनके घर से अरेस्ट किया गया और कोतांबमाली पुलिस थाने ले जाया गया. अच्चेन्नायडू की पत्नी विजया माधवी ने TDP के प्रत्याशी के रूप में निम्मदा से सरपंच पद के नामांकन दायर किया है. जबकि YSRCP ने किंजरापु अप्पन्ना को मैदान में उतारा है, जो अच्चेन्नायडू के करीबी रिश्तेदार हैं। अप्पन्ना ने आरोप लगाया है कि जब वो YSRCP के सहयोगियों के साथ नामांकन करने पहुंचे, तो अच्चेन्नायडू ने उन्हें धमकी दी. 31 जनवरी को इलाके में तनाव बना रहा क्योंकि दोनों समूहों में झगड़ा हो गया था.

कोतांबमाली पुलिस ने अच्चेन्नायडू समेत 22 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है. पुलिस ने बताया कि अच्चेन्नायडू को स्थानीय अदालत में पेश किया जाएगा. इसी बीच अब TDP, अच्चेन्नायडू की गिरफ्तारी की निंदा कर रही है और इसे सियासी प्रतिशोध बता रही है. TDP प्रमुख चंद्रबाबू नायडू ने अच्चेन्नायडू की गिरफ्तारी को ओछी सियासत बताया है. एक बयान में नायडू ने कहा कि पंचायत चुनावों YSRCP के खिलाफ बढ़ती भावनाओं के चलते सीएम जगनमोहने रेड्डी और उनकी सरकार टीडीपी नेताओं पर कार्रवाई कर रही है.

Budget 2021: अब केंद्र की इजाजत के बगैर अधिक क़र्ज़ ले सकेंगे राज्य, बजट में हुई बड़ी घोषणा

इम्पोर्ट ड्यूटी घटाने का असर, सोने-चांदी की कीमतों में भारी गिरावट

सातवें राष्ट्रीय और पहले वैश्विक शांति सम्मेलन का हुआ समापन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -