एयरपोर्ट पर जबरदस्त अंदाज में नजर आए 'जेठालाल', फैन्स ने पूछा-
एयरपोर्ट पर जबरदस्त अंदाज में नजर आए 'जेठालाल', फैन्स ने पूछा- "आप भी बिग बॉस में जा रहे हैं क्या?
Share:

टेलीविज़न जगत के लोकप्रिय सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की स्टार कास्ट की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। इस शो में जितनी भी भूमिकाएं हैं, सभी के सोशल मीडिया पर बहुत अलग प्रशंसक हैं। ऑडियंस के दिल में इन सभी ने एक अलग जगह बनाई हुई है। शो को 13 वर्ष हो चुके हैं तथा आज भी यह प्रशंसकों का मनोरंजन करने में कोई कमी नहीं छोड़ता दिखाई देता है। इस शो में जेठालाल एवं दयाबेन दर्शकों के लिए बहुत विशेष रहे हैं।

हालांकि, दयाबेन बीते 4 वर्षों से शो का भाग नहीं हैं, मगर जेठालाल प्रशंसकों से बहुत कनेक्ट करते हैं। सोशल मीडिया पर भी यह अब सक्रीय रहने लगे हैं। हाल ही में जेठालाल मुंबई हवाईअड्डे पर स्पॉट हुए। इस के चलते का उनका एक वीडियो रफ़्तार से वायरल हो रहा है। एयरपोर्ट पर स्पॉट होना कोई विशेष बात नहीं है, मगर जेठालाल अपने बैग की वजह से ट्रोल्स के निशाने पर आ गए हैं। दरअसल, जब वह हवाईअड्डे से अपनी गाड़ी की तरफ चलकर जा रहे थे तो उनका ट्रॉली बैग सही तरीके से मूव नहीं कर पा रहा था। बैग इधर-उधर लड़खड़ा रहा था। ऐसे में लोगों ने जेठालाल के मजे लेने आरम्भ कर दिए। 

वही एक शख्स ने लिखा, "बैग ने कौन सा नशा किया है?" एक और शख्स ने लिखा, "आप भी बिग बॉस में जा रहे हैं क्या? बबीता जी तो बिग बॉस में हैं।" हवाईअड्डे पर जेठालाल ग्रीन कलर की प्लेन शर्ट और ग्रे पैंट्स में दिखाई दिए। मुंह पर इन्होंने ब्लैक मास्क लगाया हुआ था। बता दे कि दिलीप जोशी टेलीविज़न जगत का जाना-माना नाम हैं। दिलीप जोशी ने अपनी बेहतरीन कॉमेडी से दर्शकों का दिल जीता है।

अब ये मशहूर अदाकारा आई कोरोना की चपेट में, पोस्ट शेयर कर बोली- 'होम टेस्ट किट पर न करें भरोसा'

'छोटी सरदारनी' में हुई इस मशहूर एक्टर की एंट्री, आएगा जबरदस्त मोड़

बहन शमिता की जीत के लिए प्रार्थना करने शिल्पा शेट्टी संग शिरडी पहुंचे राजीव अदातिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -